scriptतो क्या प्रियंका ‘व्हाइट हाउस कोरेसपोंडेंट्स डिनर’ में शामिल नहीं होंगी? | White House Correspondents Dinner: Priyanka is still ‘not sure’ about dining with President Obama. | Patrika News

तो क्या प्रियंका ‘व्हाइट हाउस कोरेसपोंडेंट्स डिनर’ में शामिल नहीं होंगी?

Published: Apr 13, 2016 11:25:00 am

Submitted by:

dilip chaturvedi

प्रियंका, ओबामा संग रात्रिभोज में शामिल होना तो चाहती हैं, लेकिन फिलहाल व्यस्तता के चलते आश्वस्त नहीं हूं…

priyanka chopra

priyanka chopra

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वर्तमान में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण वह आश्वस्त नहीं है कि अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ वार्षिक ‘व्हाइट हाउस कोरेसपोंडेंट्स डिनर’ में शामिल हो पाएंगी या नहीं। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने मंगलवार को प्रियंका को पद्मश्री से सम्मानित किया। अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पेरिश के किरदार से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना चुकीं प्रियंका को ओबामा और प्रथम महिला मिशेल ओबामा के साथ इस माह आयोजित होने वाले रात्रिभोज कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। 

‘क्वांटिको’ और हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण प्रियंका ने विशेष रात्रिभोज कार्यक्रम में शामिल होने की बात पर आशंका जताई है। प्रियंका ने यहां एक समारोह में संवाददाताओं को बताया, अभी मैं ‘क्वांटिको’ और ‘बेवॉच’ की शूटिंग में व्यस्त हूं, इसलिए मैं ओबामा के साथ रात्रिभोज के कार्यक्रम में शामिल होने की बात पर आश्वस्त नहीं हूं। ऐसा नहीं है कि मैं शामिल नहीं होना चाहती, लेकिन मैं आश्वस्त नहीं हूं। बता दें कि प्रियंका के साथ ब्रेडली कूपर, लूसी लियू, जेन फोंडा सहित हॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को इस विशेष रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया गया है। 

ट्रेंडिंग वीडियो