Patrika Hindi News

करीना की नजरों में इंडस्ट्री के बुरे निर्देशक कौन हैं?

Updated: IST kareena kapoor
करीना ने कहा कि मैं अच्छे और बुरे दोनों तरह के निर्देशकों के साथ काम किया है...

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने बताया कि वह अभी भी छोटी हैं और जब अभिनय की बात आती है, तो जैसा निर्देशक कहते हैं वह वैसा ही करती हैं। आगामी फिल्म की एंड का में 35 वर्षीय करीना आर. बाल्की के साथ पहली बार काम कर रही हैं। फिल्म की तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर करीना ने कहा, मैं निर्देशक की अभिनेत्री हूं। मैंने अच्छे से अच्छे निर्देशकों और बुरे से बुरे निर्देशकों के साथ काम किया है। मैं बहुत सहज हूं और अभी भी छोटी हूं। अभिनेत्री ने यह बात सोमवार को फिल्म की एंड का के ट्रेलर लांच पर कही। बाल्की ने कहा, यह सब बकवास है। वह शानदार अभिनेत्री हैं और वह सामान्य तैयारी नहीं करती, वह स्क्रिप्ट को अन्य किसी से बेहतर समझती हैं और सभी अच्छे कलाकार यही कहते हैं कि वह निर्देशक के कहने पर चलते हैं।

अब सवाल यह उठता है कि करीना ने जिन निर्देशकों के साथ काम किया है,उनमें वो निर्देशक कौन-से हैं, जो करीना की नजर में बुरे हैं? हालांकि बेबो इनके नाम तो नहीं बताएंगी। हां, आप ही अंदाजा लगाइए कि वो कौन हैं?

फिल्म में करीना महत्वाकांक्षी और कॅरियर उन्मुख महिला की भूमिका में हैं। उनके किरदार का नाम कीया है। फिल्म में अर्जुन कपूर कबीर की भूमिका में हैं, जो आईआईटी ग्रेजुएट और हाउस हसबैंड हैं। वह बड़े होकर पिता की तरह नहीं, बल्कि मां की तरह बनना चाहते हैं। इसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनकी अभिनेत्री से राजनीतिज्ञ बनी वाइफ जया बच्चन भी अतिथि भूमिका में हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???