script#STAR SECRET:कौन है टाइगर श्रॉफ का लकी चार्म और मोटिवेटर? | Who is the Tiger Shroff's lucky charm and Motivator? | Patrika News

#STAR SECRET:कौन है टाइगर श्रॉफ का लकी चार्म और मोटिवेटर?

Published: Mar 11, 2016 06:42:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अभिनेता टाइगर फिल्म बागी का ट्रेलर 14 मार्च को ही क्यों लॉन्च करना चाहते हैं, जानिए सच…

tiger shroff

tiger shroff

मुंबई। आमिर खान का 51वां जन्मदिन है। इसी दिन टाइगर श्रॉफ की मूवी बागी का ट्रेलर लॉन्च होगा। आमिर खान के बर्थ डे के दिन ट्रेलर लॉन्चिंग कोई संयोग नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ ने ही तय किया है। सूत्रों की मानें, तो आमिर को टाइगर अपना लकी चार्म मानते हैं। टाइगर को उनकी फिल्म हीरोपंती से लोगों के सामने लॉन्च करने वाले आमिर खान हैं। आमिर के इस साहसिक कदम के कारण ही जैकी के सुपुत्र को लोगों ने सहर्ष स्वीकार किया। टाइगर के लिए आमिर खान पितातुल्य हैं और मोटिवेटर भी। 

अदाकारी और स्क्रिप्ट पर मेहनत के लिए टाइगर कई दफा आमिर से गुरु ज्ञान ले चुके हैं। यह ज्ञान उनके काम भी आया। बागी में उनके अभिनय, टाइमिंग और स्क्रिप्ट रीडिंग की तारीफ फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर अहमद भी कर चुके हैं। यह आमिर से मिले ज्ञान गोली का ही नतीजा है कि युवा टाइगर इतनी शानदार दहाड़ लगाने लगे हैं।

आमिर अपने जन्मदिन के दिन मुंबई में अपनी मां के पास रहेंगे। आमिर की 80 साल की मां की इच्छा थी कि आमिर अपने 51वें बर्थ डे में उनके पास ही रहें। तो इस कारण से आमिर ने अपने लॉस एंजेलिस के टूर को रिड्यूस किया।

टाइगर आमिर को बाघी का ट्रेलर भी दिखाना चाहते हैं। कयास यह लगाए जा रहे हैं कि टाइगर ट्रेलर लांच से सीधे आमिर के घर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने जाएंगे और वहीं उन्हें अपनी फिल्म का ट्रेलर भी दिखाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो