scriptकौन है, जिससे मिलने के लिए आदित्य रॉय ने बीच में ही छोड़ दी प्रेस कॉन्फ्रेंस | Who thereby Aditya Roy dropped to meet the press conference | Patrika News
बॉलीवुड

कौन है, जिससे मिलने के लिए आदित्य रॉय ने बीच में ही छोड़ दी प्रेस कॉन्फ्रेंस

जानिए, जिसके एक इशारे पर आदित्य राय कपूर ने ‘फितूर’ का प्रमोशन बीच में ही छोड़ उससे मिलने जा पहुंचे…

Feb 01, 2016 / 01:33 pm

dilip chaturvedi

aditya roy kapoor

aditya roy kapoor

मुंबई। जी हां, यह अजीब वाकया तब हुआ, जब आदित्य रॉय कपूर मुंबई के महबूब स्टूडियो में अपनी आनेवाली फिल्म फितूर को लेकर मीडिया से इंटरेक्शन कर रहे थे। इसी बीच उनके मोबाइल में मैसेज आता है। आदित्य ने अचानक मोबाइल देखा और बीच 10 मिनट का ब्रेक लेने का बहाना बनाकर वहां से चलते बने और कुछ ही दूर में खड़ी एक वैनिटी वैन में घुस गए। बता दें कि उस वैनिटी वैन के अंदर श्रद्धा कपूर थीं। 

दरअसल मैसेज श्रद्धा कपूर ने किया था। श्रद्धा भी महबूब स्टूडियो में अपनी आगामी फिल्म ‘बागी’ की शूटिंग कर रही थीं और उन्हें पहले से ही पता था कि आदित्य अपनी फिल्म फितूर का प्रमोशन करने यहां आए हैं। सूत्रों का कहना कि आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर को पिछले कुछ समय से कई मौकों पर एक साथ भी देखा गया है। हालांकि उन दोनों ने अब तक अफेयर्स जैसी कोई बात नहीं कबूली है, लेकिन जिस तरह से आदित्य ने श्रद्धा के इशारे पर कॉन्फ्रेस को बीच में छोड़कर उनसे मिलने चले गए, उससे तो जाहिर होता है कि इनके बीच कुछ पक रहा है।

गौरतलब है कि मीडिया के साथ इस तरह का रवैया इससे पहले कभी किसी एक्टर ने नहीं अपनाया। यह बात मीडिया को खटकी। जब मीडिया ने पता किया, तो जानकारी मिली की जनाब आदित्य रॉय कपूर प्रेस कॉन्फ्रेस अधूरी छोड़कर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को मिलने गए हैं। बाद आदित्य ने इंटरव्यू जारी रखा। श्रद्धा से मीटिंग के बाद आदित्य बेहद खुश नजर आ रहे थे। सुना है कि श्रद्धा आदित्य के फितूर का लुक और ट्रेलर की खूब तारीफ की है। खैर, बॉलीवुड में इस तरह की बातें कुछ नई नहीं हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कौन है, जिससे मिलने के लिए आदित्य रॉय ने बीच में ही छोड़ दी प्रेस कॉन्फ्रेंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो