scriptसीवरेज कार्य में देरी बर्दाश्त नहीं : त्यागी | not afford delay in sewerage work : Tyagi | Patrika News
जयपुर

सीवरेज कार्य में देरी बर्दाश्त नहीं : त्यागी

शहर के औड़ेला रोड पर कई माह से बने बदतर हालातों को बुधवार जिला कलक्टर
शुचि त्यागी ने हालात जाने और आरयूआईडीपी अधिकारियों को कार्य में तेजी
लाने के लिए सख्त निर्देश दिए।

जयपुरJun 17, 2015 / 07:56 pm

शहर के औड़ेला रोड पर कई माह से बने बदतर हालातों को बुधवार जिला कलक्टर शुचि त्यागी ने हालात जाने और आरयूआईडीपी अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने के लिए सख्त निर्देश दिए। पत्रिका ने औंडेला रोड के हालातों को प्रकाशित कर प्रशासन को बार-बार अवगत कराया और आखिरकार कलक्टर ने औड़ेला रोड निवासियों से रू-ब-रू होकर समस्याओं को जाना।

लोगों ने बताया कि आरयूआईडीपी की ओर से चल रहे सीवरेज के कार्य से लोग परेशान हो चुके हैं। आवागमन नहीं होने के कारण हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। रोजी रोटी के जरिए दुकानों को अधिकतर लोग बंद कर चुके हैं और जीवनयापन करने के लिए भटक रहे हैं। उन्होंने बताया कि कई माह से दुकानें बंद है, ऐसे में परिवार भरण पोषण में परेशानी हो रही है।

लोगों ने आरोप लगाया कि आरयूआईडीपी की ओर से सीवरेज कार्य में लापरवाही बरती जा रही है। अभी तक कार्य पूर्ण नहीं हो पा रहा है। कंपनी की मनमानी से लोग परेशान हैं, आवागमन के लिए कोई रास्ता या सर्विस रोड नहीं बनाया गया है, आए दिन सीवरेज के गड्ढों में कोई न कोई गिर जाता है। यदि समय रहते कार्य पूरा नहीं हुआ तो बरसात के दिनों में स्थिति भयावह हो सकती है।

जिला कलक्टर ने मौके पर मौजूद आरयूआईडीपी के अधिकारियों को कार्य जल्द से जल्द करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि लोगों को हो रही परेशानी को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। औंड़ेला रोड पर चल रहे सीवरेज कार्य का कलक्टर ने पैदल निरीक्षण किया। इस मौके पर एसडीएम हिमांशु गुप्ता भी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो