scriptB-Town Cat Fight: दीपिका के Pregnancy वाले बयान से आहत हुईं करीना | Why Kareena Kapoor Khan ANGRY from Deepika Padukone's Pregnancy remark. | Patrika News

B-Town Cat Fight: दीपिका के Pregnancy वाले बयान से आहत हुईं करीना

Published: Jul 26, 2016 01:44:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

यूं तो दीपिका ने अपने बचाव में दिया बयान, लेकिन आहत करीना कपूर हो गईं..

kareena kapoor

kareena kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही अपने एक बयान मतें कहा था, न मैंने सगाई की है, ना ही मेरा शादी करने का कोई इरादा है, ना ही मैं प्रेग्रेंट हूं।’ दीपिका के इस बयान में ऐसी क्या बात है, जो करीना को बुरी लगने वाली हो। दीपिका ने तो ये बयान अपने बचाव में दिया था, क्योंकि उन्हें और रणवीर को लेकर न जाने कैसी-कैसी बातें सामने आ रही थीं। खबरें दीपिका और रणवीर की सगाई और शादी की प्लानिंग तक की हो रही थीं, जो दीपिका को रास नहीं आया। दिल्ली में आयोजित फैशन शो के मंच को उन्होंने सगाई-शादी की अटकलों को खारिज करने का सही मंच बताया। 


चूंकि दीपिका का दिया गया बयान करीना कपूर को आहत कर गया। करीना को ऐसा लगता है कि दीपिका ने उनकी प्रेग्रेंसी पर निशाना साधा है। इसकी वजह भी है। दरअसल, करीना का मानना है कि जब दीपिका से प्रेग्‍नेंसी को लेकर कोई सवाल ही नहीं पूछा गया, तो वह इस बारे में सफाई क्‍यों दे रही हैं? करीना को ऐसा लगता है कि दीपिका के इस बयान बेहद खफा हैं कि शादी के बाद अभिनेत्र‍ियां अपने कॅरियर को गंभीरता से नहीं लेती हैं। गोयाकि करीना प्रेग्रेंट होने के बावजूद अपनपी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो