script

दोस्तों के अल्टीमेटम और बिजी शेड्यूल के बीच उलझी श्रद्धा कपूर

Published: Nov 26, 2015 03:00:00 pm

श्रद्धा कपूर के कुछ दोस्तों ने उन्हें आदेश दे दिया कि वह एक गेट-टू-गेदर में शामिल हों जिसकी योजना उनके दोस्तों ने बनाई थी।

shraddha kapoor singing

shraddha kapoor singing

मुंबई।एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का फिल्मी सफर इन दिनों खूब रफ्तार से चल रहा है,वे अपनी नई फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही है।श्रद्धा की व्यस्तता इतनी बढ़ गई है कि वे अपने परिवार और दोस्तों से भी नहं मिल पा रही है।श्रद्धा के दोस्तों ने उन्हें जल्द से जल्द अपने ग्रुप फैंड्स से मिलने का आदेश जारी कर दिया है और श्रद्धा अब अपने काम और दोस्तों के बीच उलझन में पड़ गई है।

दरअसल, बात यह है कि श्रद्धा कपूर काफी समय से फिल्म की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं और श्रद्धा कपूर अभी हाल ही में जब शिलांग में शूटिंग समाप्त कर मुंबई वापस लौटीं, तब उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें आदेश दे दिया कि वह एक गेट-टू-गेदर में शामिल हों जिसकी योजना उनके दोस्तों ने बनाई थी।

आपको बता दें कि काफी समय से श्रद्धा अपने दोस्तों और परिवार के लिए समय ही नहीं निकाल पा रही है। इसलिए दोस्तों ने श्रद्धा कपूर ने यह आदेश दिया है। इसको लेकर जब श्रद्धा कपूर से यह सवाल किया तो उनका कहना था कि जिस दिन मैं मुंबई आई, मेरे दोस्तों ने कॉल पर मुझे इस प्लान के बारे में बताया।

उन्होंने पहले से ही मेरे पेरेंट्स से बात कर रखी थी। यह बहुत दिन से टल रहा था। मैं दोस्तों से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। बहुत कुछ करना है।

ट्रेंडिंग वीडियो