scriptपर्दे पर फिर नजर आएगी बजरंगी और मुन्नी की मासूम केमिस्ट्री | Will be seen again Munni and Bajrangi's innocent chemistry on screen. | Patrika News

पर्दे पर फिर नजर आएगी बजरंगी और मुन्नी की मासूम केमिस्ट्री

Published: Aug 26, 2016 01:57:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सलमान के फैंस को उस पल का बेसब्री से इंतजार है, जब वो हर्षाली के साथ दोबारा पर्दे पर नजर आएंगे…

harshali

harshali

मुंबई। अभिनेता सलमान खान की बजरंगी भाईजान एक ऐसी फिल्म है, जो उनके अभिनय कॅरियर के लिहाजा से उत्कृष्ट सिनेमा कहा जा सकता है। फिल्म की स्क्रिप्ट शानदार थी, तो फिल्म के कलाकारों का जानदार अभिनय। सलमान के फिल्मों की एक बड़ी खासियत होती है कि उनकी फिल्में बच्चे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। फिर बात जब बजरंगी भाईजान की हो, तो इसमें हर्षाली मल्होत्रा सोने पे सुहागा हैं। इसमें कोई दोराय नहीं कि फिल्म में सलमान और मुन्नी यानी हर्षाली के मासूम से रिश्ते ने सभी के दिल को छुआ था।

सलमान और मुन्नी के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। जी हां, दोनों जल्द ही फिर साथ नजर आएंगे, लेकिन ये फिल्म नहीं, बल्कि एक एडवर्जाइजमेंट है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने एक बिस्किट के एड के लिए हाल ही शूट किया है। हालांकि एड का फोकस सलमान पर रहेगा, लेकिन हर्षाली भी कुछ समय के लिए नजर आएंगी।

इस बारे में जब हर्षाली की मां से पूछा गया, तो उन्होंने ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया। हां, एड की बात स्वीकारी और बताया कि ये एड 10-12 दिन में रिलीज हो जाएगा। वैसे हर्षाली और सलमान दोबारा किसी फिल्म में भी एक साथ नजर आ सकते हैं, लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट ऐसी होनी चाहिए। दबंग 3 में भी हर्षाली के रोल की गुंजाइश बन सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो