scriptफिल्म जज्बा में लोगों की रूचि देखकर मैं हैरान हूं: ऎश्वर्या राय  | Wonderful to see people’s interest in ‘Jazbaa’- Aishwarya Rai Bachchan | Patrika News

फिल्म जज्बा में लोगों की रूचि देखकर मैं हैरान हूं: ऎश्वर्या राय 

Published: May 21, 2015 09:39:00 pm

 ऎश्वर्या ने क हा कि कलाकार के रूप में हम हमेशा चाहते हैं कि लोग हमारी फिल्म देखें और इसकी प्रशंसा करें।

Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan

मुंबई। अभिनेत्री ऎश्वर्या राय अपनी आने वाली फिल्म “जज्बा” के लिए लोगों की रूचि देखकर बेहद हैरान है। ऎश्वर्या राय फिल्म जज्बा से फिल्म इंडस्ट्री में पांच साल बाद कमबैक करने जा रही है। ऎश्वर्या ने वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म में अंतिम बार काम किया है। ऎश्वर्या इस बात से हैरान हैं कि फिल्म जज्बा को लेकर न केवल भारत, बल्कि फ्रांस में भी लोगों में रूचि है।

ऎश्वर्या इस समय वैश्विक सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड लोरियल पेरिस की भारतीय एबेंसडर के रूप में 68वें कान्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में हैं। कान्स से यहां मीडिया के साथ वीडियो वार्ता में ऎश्वर्या ने क हा कि कलाकार के रूप में हम हमेशा चाहते हैं कि लोग हमारी फिल्म देखें और इसकी प्रशंसा करें। हमने बहुत मेहनत की है और यह जानकर अच्छा लगा कि लोगों को हमारी फिल्म का पहला पोस्टर पसंद आया है। ऎश्वर्या ने कहा कि मैं बहुत शुक्रगुजार हूं और यह देखकर अच्छा लगता है कि दर्शक मेरी फिल्म में रूचि दिखा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो