Patrika Hindi News

मेरे लिए फायदेमंद हैं शाहरुख, सलमान : नवाजुद्दीन

Updated: IST Nawazuddin
नवाजुद्दीन ने कहा, जब मैं शाहरुख और सलमान के साथ काम करता हूं तो दर्शक मुझे भी नोटिस करते हैं और मेरी छोटी फिल्में भी देखने आते हैं

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि शाहरुख खान और सलमान खान के साथ काम करने से उन्हें उनकी सोलो फिल्म में फायदा मिलता है। नवाजुद्दीन ने खान त्रिमूर्ति शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम किया है। खान त्रिमूर्ति और अन्य सुपरस्टार्स के साथ काम करने की बात पर नवाजुद्दीन ने कहा कि इससे उनकी सोलो फिल्मों को फायदा मिलता है।

नवाजुद्दीन ने कहाÞजब मैं शाहरुख और सलमान के साथ काम करता हूं तो दर्शक मुझे भी नोटिस करते हैं और मेरी छोटी फिल्में भी देखने आते हैं। मेरी फिल्मों को हमेशा प्रॉफिट हुआ है, जब मैंने किसी बड़े स्टार के साथ काम किया। यदि मैं 5 प्रतिशत दर्शकों को अपनी छोटी बजट की फिल्म के लिए खींच लाऊं तो फिल्म को मुनाफा होगा। मुझे उम्मीद है 'रईस' के प्रोमो में दर्शकों ने मुझे नोटिस किया होगा और उनमें से कुछ 'हरामखोर' भी देखने आएंगे।

इमरान की तरह 'किस' करने को बेताब नवाज, बोले- मौका मिला तो करूँगा

इंदौर. दमदार अदाकारी के लिए अपने अलग पहचान से जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोमवार को इंदौर में थे। उन्होंने पत्रिका से खास बातचीत में कहा कि वे पहली बार रोमांटिक किरदार में नजर आएंगे।

सोहेल खान की फिल्म 'फ्रीकी अली' में विशेष संजीदा रोल में पहली बार रोमांटिक किरदार से फेंस को खुश करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तो इच्छा है कि कुछ और रोमांटिक मूवी भी करुं। जहां तक इमरान हाशमी के सीरियल किसर होने की बात है तो उसमें क्या बुराई है। मुझे मौका मिले तो किसिंग सीन मैं भी करूंगा।

हाल ही में लॉन्च हुए फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। एेसे में नवाज को उम्मीद है कि दर्शकों को उनका अलग रूप पसंद आएगा। अक्सर फिल्मों में ग्रे शेड वाले किरदारों में नजर आने वाले नवाज इस फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट एमी जैक्सन हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???