script

मंगेतर हेजल कीच के साथ नस्लभेदी बर्ताव पर भड़के युवराज

Published: Aug 31, 2016 03:47:00 pm

हेजल के साथ यह घटना जयपुर में हुई, इसके बाद हेजल और युवराज दोनों ही बहुत सारे ट्वीट किए

Yuvraj Singh- Hazel Keech

Yuvraj Singh- Hazel Keech

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह हाल ही एक अमरीकी फिनांस सर्विस कंपनी पर भड़क गए। इस कंपनी ने उनकी मंगेतर हेजल कीच को पैसे देने से मना कर दिया था। हेजल के साथ भेदभाव होने से नाराज युवी ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट्स कर अपनी भड़ास निकाली।

दरअसल हेजल मंगलवार को जयपुर में थीं। उन्होंने यहां फ्रेंड और फैमिली के साथ शॉपिंग का मजा लिया। जयपुर में ही वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर कंपनी ने हेजल को पैसे देने से मना कर दिया। कंपनी का कहना था कि वो पूरी हिंदू नहीं लगती हैं। हेजल ने इस पर गुस्सा निकालते हुए ट्वीट किया – जयपुर के मिस्टर पियूष शर्मा, उनसे ज्यादा भेदभाव करने वाला इंसान मैंने अपनी जिंदगी में नहीं देखा। उन्होंने मुझे पैसे देने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि मेरा नाम हिंदू नहीं लग रहा था।

https://twitter.com/WesternUnion



हेजल ने इसके बाद कई ट्वीट्स किए और लिखा – मैं लोगों के ऐसे बर्ताव से दुखी हूं, जिन्होंने मेरी हिंदू मां और मुस्लिम फ्रेंड के सामने ऐसा किया। मेरा नाम हेजल कीच है और मैं जन्म से हिंदू हूं, लेकिन फिनांस कंपनी में इस बात से क्या फर्क पड़ता है।

https://twitter.com/1NS1A



https://twitter.com/WesternUnion



हेजल के इन ट्वीट्स के बाद युवराज भी कंपनी और पियूष शर्मा पर भड़क गए। उन्होंने लिखा – ये चौंकाने वाला बिहेवियर था। क्या हम सभी का इंसान होना काफी नहीं है। नस्लीय भेदभाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मिस्टर पियूष शर्मा का बिहेवियर टॉलरेट करने लायक नहीं। उम्मीद है उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

https://twitter.com/WesternUnion



https://twitter.com/WesternUnion


ट्रेंडिंग वीडियो