script

जहीर की बांहों में चक दे इंडिया फेम अभिनेत्री! देखें तस्वीरें

Published: Dec 06, 2016 05:00:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

गोवा में आयोजित युवराज-हेजल की शादी में जहीर अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामे आए नजर…

zaheer

zaheer

मुंबई। क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी के साथ ही एक और क्रिकेटर के अफेयर का खुलासा हो गया। ये हैं जहीर खान। यूं तो जहीर खान का नाम अब तक कई लड़कियों के साथ जोड़ा जा चुका है, जिनमें कुछ मॉडल, तो कुछ अभिनेत्रियां भी शामिल हैं, लेकिन इस बार जहीर खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खुलकर सामने आए। जी हां, मौका था युवराज सिंह और हेजल की शादी का। इसमें अवसर पर विराट-अनुष्का के अलावा कोई और आकर्षण का केंद्र रहा, तो वह हैं जहीन खान और उनकी गर्लफ्रेंड। जानते हैं कि चक दे इंडिया की वो अभिनेत्री कौन है? यकीनन, आप सोच में पड़ जाएंगे, क्योंकि इस फिल्म में एक-दो-तीन नहीं, बल्कि दर्जनभर लड़कियों की फौज नजर आती है। इसी फौज में से एक अभिनेत्री ऐसी है, जिसने जहीर को हिट विकेट कर दिया है।


हम आपको बता दें कि जहीर खान इन दिनों सि अभिनेत्री के साथ डेटिंग कर रहे हैं, वह कोई और नहीं, बल्कि चक दे इंडिया की हॉट एक्ट्रेस सागरिका घाटके हैं। वैसे भी फिल्म के अंदर भी सागरिका एक किक्रेटर को ही चाहती हैं, लेकिन बाद उसे छोड़ देती हैं। एक अंग्रेजी बेवसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद जहीर खान पिछले करीब 5-6 माह से सागरिका को डेट कर रहे हैं। बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया। अब ये दोस्ती, प्यार में बदल गई है। अक्सर दोनों को सोशल इवेंट व पार्टीज में साथ-साथ देखा जाता है। 



सूत्रों के मुताबिक, दोनों के बीच काफी मजबूत बॉन्डिंग है।गोवा में युवराज और हेजल की शादी के दौरान ये दोनों एक साथ नजर आए थे और उसके बाद वे जयपुर में भी एक शादी में नजर आए। हांलाकि, इस रिश्ते को लेकर न जहीर की ओर से कोई पुष्टि की गई है, ना ही सागरिका ने अपने इस रिश्ते को लेकर कोई बयान दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि वे दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह समझने के बाद ही किसी नतीजे में पहुंचेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो