scriptजरीना ने बेटी के साथ छोड़ा पति आदित्य पंचोली का घर, क्यों? जानिए | Zarina wahab with daughter leaves husband Aditya Pancholi's house, why? Learn More | Patrika News

जरीना ने बेटी के साथ छोड़ा पति आदित्य पंचोली का घर, क्यों? जानिए

Published: May 04, 2016 01:32:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

आदित्या पंचोली के एक बयान ने उनके घर में तूफान ला दिया है…पत्नी जरीना और बेटी सना शिफ्ट हुईं हैदराबाद…

zarina wahab

zarina wahab

मुंबई। अभिनेता आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के बचाव में बयान देकर अपने लिए मुसीबत मोल ली है। उनके बयान से उनके घर में ही तूफान आ गया है। मामला इतना बिगड़ गया कि आदित्य की पत्नी जरीना वहाब ने बेटी के साथ घर छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि वो हैदराबाद शिफ्ट हो गई हैं और पति आदित्य से अलग होने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि हाल ही कंगना रनौत को लेकर अध्ययन ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्होंने इस विवाद में आदित्य पंचोली का नाम लेते हुए कहा कि जब कंगना उनके साथ थीं, तब आदित्य ने उन्हें धमकाया भी था। लिहाजा इस बयान के बाद बागी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान जब आदित्य से उनके और कंगना के रिश्ते को लेकर अध्ययन सुमन के बयान के बारे में पूछा गया, तो आदित्य ने कहा कि कौन है वो? किसके बारे में बात कर रहे हो? उसको लेकर आ रे तू? इस विवाद के बाद आदित्य की पत्नी और अदाकारा जरीना वहाब अपनी बेटी सना ने मुंबई का घर छोड़ दिया है।

हालांकि बयान के बाद आदित्य पंचोली ने सफाई देते हुए कहा कि जब उनसे सवाल पूछा गया, तो उनके चेहेरे पर लाइट पड़ रही थी और वह बात उन्होंने उस लाइट मैन के लिए कही थी ना कि अध्ययन सुमन के लिए। अब भले ही आदित्य खुद के बयान से पल्ला झाड़ रहे हों, लेकिन उनका ये वर्ताव उनकी पत्नी को जरा भी रास नहीं आया, लिहाजा वे गुस्से में घर छोड़कर चली गईं। वहीं मीडिया रिपोट्र्स की मानें, तो जरीना और सना ने नाराजगी जाहिर करते हुए आदित्य से कहा है कि आखिरकार उन्हें कंगना और अध्ययन के मामले में बोलने की जरूरत ही क्या थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो