Patrika Hindi News

पति के सामने ही प्रेमी के साथ किया यह काम

Updated: IST  sex, sex racket, sex racket bhopal, arera colony,
वह अपना सब कुछ लुटाकर बदहवास हालत में घर पहुंची।

बदायूं .कहते हैं कि ​विनाश काले विपरित बुदिृध और इसलिए एक विवाहिता अपने पति के सामने ही प्रेमी से लिपट गई और उसके साथ जाने की जिद कर डाली। विनाशकाल तो तब आया, जब कुछ माह साथ रहने के बाद प्रेमी उसे छोड़कर फरार हो गया। कई दिनों तक वापस नहीं आने पर महिला को इसकी जानकारी हुई तो वह अपना सब कुछ लुटाकर बदहवास हालत में घर पहुंची।

मामला पहुंचा पुलिस के पास

महिला ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। मामला सहसवान थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी एक वर्ष पूर्व बिल्सी थाना क्षेत्र में हुई थी। शादी के कुछ माह बाद विवाहिता का अपने पति से मामूली बात पर विवाद हो गया। इस मामले को लेकर परिजनों ने विवाहिता को बहुत समझाया लेकिन वह अपने पति के साथ रहने को राजी नहीं हुई। इसके बाद जब पति लौटाने आया तो उसके सामने ही प्रेमी के साथ चली गई।

पंचायत भी हो चुकी

विवाहिता अपने मायके पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। पंचायत बैठी तो युवक ने पहले शादी करने की बात कही। लेकिन बाद में वह मुकर गया। विवाहिता ने बताया कि युवक उसे धमकी देता है कि यदि वह पुलिस के पास गई तो जान से हाथ धो बैठेगी। एसएसपी ने उसे न्याय का आश्वासन दिया है।

अब पड रहा भुगतना

विवाहिता के मुताबिक मायके में उसका प्रेम-संबंध बिल्सी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले युवक हो गए। विवाहिता का आरोप है कि उसने शादी का झांसा दिया और उसका यौन शोषण करने लगा। चार माह पूर्व उसका प्रेमी अपने जीजा के साथ कार से घर आया और शादी करने की बात कहते हुए उसे घर से लेकर चला गया। विवाहिता अपने साथ लगभग डेढ़ लाख रुपए का गहना व दस हजार रुपए नकद लेकर गई थी। युवक उसे लेकर संभल गया और वहां किराए के मकान में रहने लगा। कई दिनों तक यौन शोषण करने के बाद वह 29 सितम्बर 2016 को रात में चुपके से फरार हो गया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???