scriptगोवंशों की हत्या पर भड़के ग्रामीण, रोड जामकर किया हंगामा | Villagers Protest Against Govansh Killing In Budaun | Patrika News
बदायूं

गोवंशों की हत्या पर भड़के ग्रामीण, रोड जामकर किया हंगामा

इस मामले में एसएसपी ने तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है।

बदायूंJul 16, 2017 / 02:22 pm

मुकेश कुमार

Protest

Protest

बदायूं। सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव भूड़ खितौरा में गोवंशों की हत्या को लेकर तनाव की स्थिति पैदा हो गयी। सूचना मिलते ही ग्रामीण सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। ग्रामीण यूपी 100 पर तैनात सिपाहियों की कार्यशैली से नाराज थे। मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी व एसएसपी ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। इस मामले में एसएसपी ने तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है।

खेतों में गोवंशों की हत्या
गांव भूड़ खितौरा के खेतों में शनिवार सुबह को कई गोवंशों की हत्या कर दी गयी। जब गांव वालों को इसकी सूचना हुई तो उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क को जाम कर दिया। उनका आरोप था कि गो तस्करों ने गोवंशों की हत्या की है। खेतों में गोवंश के अवशेष मिले हैं।

तीन सिपाही सस्पेंड
ग्रामीणों का आक्रोश देखते हुए पुलिस फोर्स के साथ जिलाधिकारी व साथ एसएसपी चंद्र प्रकाश मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। एसएसपी ने इस मामले में लापरवाही बरतने वाले तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया। उन्होंने सीओ को जांच के आदेश दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो