Patrika Hindi News

BREAKING: सुबह-सुबह गोलियों से गूंजा NH-91, मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और बदमाश को लगी गोली

Updated: IST police encounter
बुलंदशहर मुठभेड़ में पुलिस के हाथ चढ़ा ईनामी बदमाशा, काफी दिनों से थी पुलिस को तलाश

बुलंदशहर. नेशनल हाईवे एनएच-91 के दोस्तपुर फ्लाई ओवर के पास पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में कोतवाली देहात इंस्पेक्टर और एक बदमाश के गोली लगी है। जबकि एक बदमाश घटना स्थल से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने कोतवाली देहात इंस्पेक्टर और एक बदमाश को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। एसएसपी ने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए बदमाश पर 12 हजार रुपए का ईनाम घोषित था।
मामला बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के नेशनल हाईवे एनएच 91 के दोस्तपुर फ्लाई ओवर का है। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए दो बाइक सवार बदमाशों के खुर्जा की तरफ से आने की सूचना मंगलवार की सुबह 5 बजे पुलिस को मिली थी। पुलिस ने ठंड़ी प्याऊ पुलिस चौकी के पास बदमाशों को रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाश नहीं रुके। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करके नेशनल हाईवे एनएच-91 की तरफ मोड़ दिया। जिससे बदमाश शहर में दाखिल हो ना सके।
एसएसपी मुनिराज ने बताया कि नेशनल हाईवे एनएच-91 के दोस्तपुर फ्लाई ओवर के पास बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में कई राउंड फायरिंग दोनों तरफ से हुई। फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई और देहात थाना प्रभारी अमरेश बघेल को भी एक गोली लग गई। जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। एसएसपी ने बताया कि बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठकर मौके से फरार हो गया।

मुठभेड़ की सूचना पर बुलदंशहर पुलिस के आला अधिकारियों मौके पर पहुंच गए। एसएसपी के आदेश के बाद इलाके में नाकाबंदी कर दूसरे बदमाश की तलाश की जा रही है। आपको बतादें कि पुलिस ने दोनों बदमाशो का आपराधिक इतिहास भी खंगालना शुरू कर दिया

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???