scriptबसपा नेता समेत परिवार की हत्या की सुपारी देने वाला कांग्रेस नेता गिरफ्तार | Congress leader Chandrashekhar Sharma arrested for killing contract | Patrika News
बुलंदशहर

बसपा नेता समेत परिवार की हत्या की सुपारी देने वाला कांग्रेस नेता गिरफ्तार

सुंदर भाटी गैंग के शूटर्स को दी थी करोड़ों रुपये की सुपारी

बुलंदशहरJul 25, 2017 / 09:46 am

lokesh verma

Police arrests Sharp shooter Haider, continuation

Police arrests Sharp shooter Haider, continuation of inquiry

बुलंदशहर. दिल्ली पुलिस ने बीएसपी नेता की सुपारी देने के मामले में बुलंदशहर से कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया है। बता दें कि 2 मई को दिल्ली में गिरफ्तार हुए सुंदर भाटी गैंग के शूटर्स ने खुलासा किया था कि बुलंदशहर के कांग्रेस नेता ने उन्हें सुपारी दी थी। कांग्रेस नेता ने अपने भाई और बीएसपी नेता को परिवार समेत मारने की सुपारी सुंदर भाटी गैंग के शूटर्स को दी थी।

यह भी पढ़ें
शर्मनाक: यूपी पुलिस ने दो मासूमों को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल


उल्‍लेखनीय है कि पं. चन्द्रशेखर शर्मा ने कांग्रेस के टिकट पर 2004 में लोकसभा का चुनाव पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के सामने लड़ा था। चुनाव लड़ने से पहले चन्द्रशेखर शर्मा एक स्कूल में बाबू के पद पर कार्य करते थे। बाबू के पद पर कार्य करने के दौरान चन्द्रशेखर शर्मा सरकारी ठेकदार बन गए। ठेकदारी के दौरन ही चन्द्रशेखर शर्मा ने राजनीति में अपना पहला कदम रखा था। जब उन्‍होंने 2004 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। चन्द्रशेखर शर्मा 2004 में 302 के मामले में 120 बी के आरोपी भी थे। बता दें कि चन्द्रशेखर शर्मा के नाम पर 4 कम्पनियां भी रजिस्टर्ड हैं। इसके अलावा उनके खिलाफ बुलंदशहर नगर कोतवाली में शांति भंग, मार-पिटाई व हत्या की कोशिश जैसे 10 मुकदमे पंजीकृत हैं।

सुंदर भाटी गैंग के शूटर्स ने किया खुलासा

2 मई को दिल्ली में गिरफ्तार हुए सुंदर भाटी गैंग के 8 शूटर्स ने खुलासा किया था कि बुलंदशहर के कांग्रेस नेता ने उन्हें सुपारी देने के लिए बुलाया था। पकड़े गए शूटर्स ने बताया था कि कांग्रेस नेता पं. चन्द्रशेखर शर्मा ने अपने भाई केके शर्मा को परिवार समेत मारने के लिए करोड़ों रुपयों की सुपारी दी थी। खुलासे के बाद दिल्ली बसंत बिहार पुलिस ने चन्द्रशेखर शर्मा को 22 जुलाई को बुलंदशहर स्थित उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया था।

केके शर्मा बसपा के टिकट पर लड़ चुके हैं चुनाव

यह भी बता दें कि कांग्रेस नेता चन्द्रशेखर शर्मा के छोटे भाई और बीएसपी नेता केके शर्मा 2007 में बसपा के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। फिलहाल बसपा में निष्क्रियता के चलते पार्टी से बाहर हैं। वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुभाष गांधी ने बताया कि चन्द्रशेखर शर्मा ने 2004 में लोकसभा का चुनाव लड़ा था। उसके बाद से पार्टी में निष्क्रिय बने हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो