Patrika Hindi News

> > > > Burhanpur lost to sudden death rules, making the champion Indore

सडन डेथ के नियम से हारी बुरहानपुर, इंदौर बना चैम्पियन

Updated: IST in burhanpur sadeen death kho kho match
संभाग स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता

बुरहानपुर. सेवासदन महाविद्यालय में संभाग स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता के दूसरे दिन फ ाइनल मुकाबले में इंदौर की टीम विजेता रही। में बुरहानपुर और इंदौर की टीम के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। दोनों ही टीम के खिलाडिय़ों ने समान रूप से अंकों की बढ़त हासिल की और अतिरिक्त समय में भी एक बार फि र समान अंक हासिल किए।

मैच ड्रॉ होने की स्थिति में निर्णायकों ने सडन डेथ के नियम के अनुसार निर्णय लिया। इस नियम में जिस टीम के खिलाड़ी प्रतिद्वंदी टीम के खिलाडिय़ों को सबसे कम समय में खिलाड़ी को आउट करता है, उसे विजेता टीम घोषित किया जाता है। इसी नियम में इन्दौर की टीम ने बुरहानपुर की टीम को कम समय में एक खिलाड़ी को आउट कर विजय हासिल की और बुरहानपुर की टीम उपविजेता रही।

खिलाडिय़ों को ठाकुर वीरेन्द्रसिंह और अतिथियों ने ट्रॉफ ी और प्रमाण-पत्र भेंट कर सम्मान किया गया। चयन समिति ने देवी अहिल्या विवि की टीम का गठन किया गया। अंतरर्विश्वविद्यालय प्रतियोगिता दिसंबर में परभणी में होगी। खेल निर्देशक प्रतिनिधि बीजे पाटिल ने सेवासदन महाविद्यालय के खेल मैदान की तारीफ की। समारोह अध्यक्ष ठा. वीरेन्द्रसिंह ने कहा खेल से ही हमारे अंदर नेतृत्व क्षमताओं का विकास होता है।

मैनेजमेंट हमेशा से ही खेल गतिविधियों को प्रोत्साहन देता रहा हंै। संचालन डॉ. मनीष आनंद भट्ट ने किया। समारोह में डॉ. सीएस त्रिपाठी, मैनेजर मनीष पटेल, प्रो. सुशील माहेश्वरी, गोपाल राजपूत, नारायण अष्टपुत्रे, प्रशांत धुमाल, नंदू यादव और अनूप काले आदि थे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???