Patrika Hindi News

बाथरूम में महिला ने क्यों किया आत्मदाह ? दिखाते हैं आपको डेथ मिस्ट्री की असलियत

Updated: IST burhanpur women Death Mystery
परिजनों का कहना है कि सीमा का कई दिनों से मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। उसका जलगांव के निजी अस्पताल में इलाज भी चल रहा था। हालांकि पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सही बात पता चलेगी।

बुरहानपुर@ पत्रिका. ग्राम इच्छापुर में गुरुवार की सुबह 5 बजे महिला ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। परिजनों ने बाथरूम से आग की लपटें उठती देखी तो उसे फौरन अस्पताल लेकर भागे।

जहां आधे घंटे में महिला की मौत हो गई। बाद में पुलिस ने पंचनामा बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने कहा कि महिला की मानसिक हालत ठीक न होने से उसने ऐसा कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें : मैथोडिस्ट चर्च परिसर में पादरी ने किया विवाहिता से दुष्कर्म, पीछा किया तो बाइक से भाग निकला

40 वर्षीय सीमा पति नलिन देशमुख घर के बाहर बने बाथरूम में नहाने गई थी। फिर बाथरूम का दरवाजा बंद कर खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। आग लगाने के बाद वह जोर-जोर से चीखने लगी।

उसकी आवाज सुनकर बेटी वैष्णवी दौड़ी और दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगी। हालांकि, दरवाजा नहीं खुला तो उसने अपने पिता को जाकर यह बात बताई। कुछ देर में परिजनों ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला और सीमा को नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : दशावतार कथा में नप उपाध्यक्ष की सास के गले से मंगलसूत्र चोरी

परिजनों का कहना है कि सीमा का कई दिनों से मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। उसका जलगांव के निजी अस्पताल में इलाज भी चल रहा था। हालांकि पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सही बात पता चलेगी।

घटना के बाद सीमा के मायके पक्ष को खबर करने के बाद आकोला से वे भी दोपहर तक बुरहानपुर पहुंच गए। सीमा के रिश्तेदार योगेश देशमुख ने बताया कि सीमा के तीन बच्चों से मां का साया उठ गया। बड़ा बेटा श्रीकांत इंदौर में काम करता है। 20 साल की बेटी पूजा और छोटी वैष्णवी है। नलिन आटा पिसाई की चक्की चलाने का काम करता है।

ये भी पढ़ें : बिना जूते के दौड़ी शीतल, सीएम ने दी बधाई, पिता का होगा इलाज, भाइयों का मुफ्त इलाज

चिमनी और माचिस मिली

एफएसएल अधिकारी राजेंद्र ठाकुर ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मौके पर चिमनी और माचिस मिली है। इसके अलावा कोई अन्य सामग्री नजर नहीं आई। न ही कोई सुसाइड नोट मिला।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???