scriptएयरएशिया का त्योहारी ऑफर: 19 से 25 अक्टूबर तक बुक कराएं टिकट और उठाएं ये फायदा | AirAsia discount in tickets fare | Patrika News
कॉर्पोरेट वर्ल्ड

एयरएशिया का त्योहारी ऑफर: 19 से 25 अक्टूबर तक बुक कराएं टिकट और उठाएं ये फायदा

कम्पनी के मुताबिक अब एयरएशिया का सबसे कम किराया 1299 रुपए होगा। बजट
एयरलाइंस एयरएशिया इंडिया ने….

Oct 20, 2015 / 10:44 am

पवन राणा

AirAsia

AirAsia

नई दिल्ली। त्योहारी सीजन में डिस्काउंट देना जैसे बाजार की परम्परा बन गया है। पहले तो केवल प्रोड्क्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाता था लेकिन अब तो हर चीज पर डिस्काउंट जैसे जरूरी हो गया है। इस कड़ी में नया नाम जुड़ा है एयरएशिया का। इस विमानन कम्पनी ने अपने किराए में कटौती की है। कम्पनी के मुताबिक अब एयरएशिया का सबसे कम किराया 1299 रुपए होगा। बजट एयरलाइंस एयरएशिया इंडिया ने आज अपनी मूल कंपनी एयरएशिया ग्लोबल की सीमित अवधि की बिक्री पेशकश के तहत घरेलू मार्गों पर किरायों में कटौती की है। एयरलाइंस ने 1,299 रुपए तक के निचले स्तर पर किराए की पेशकश की है।
 
अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मलेशिया की बजट विमानन कंपनी ने 20 देशों के गंतव्यों के लिए किराए में कटौती की है। इसके अतिरिक्त एयरएशिया इंडिया के यात्री एयरएशिया समूह की एयरलाइंस से जुड़े अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों मसलन क्वालालंपुर और बैंकॉक की यात्रा क्रमश: 4,499 और 4,999 रुपए में कर सकेंगे। एयरएशिया की मौजूदगी संयुक्त उद्यमों और अनुषंगियों के साथ इंडोनेशिया, थाइलैंड, फिलिपींस और भारत में है।

Hindi News/ Business / Corporate / एयरएशिया का त्योहारी ऑफर: 19 से 25 अक्टूबर तक बुक कराएं टिकट और उठाएं ये फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो