scriptAirAsia : अब 1 रूपए प्रति किलोमीटर में करें हवाई सफर | AirAsia offer flight ticket at Re1 per kilometre | Patrika News
उद्योग जगत

AirAsia : अब 1 रूपए प्रति किलोमीटर में करें हवाई सफर

इस ऑफर के
लिए बुकिंग गुरूवार से ही शुरू हो चुकी है और यह बुकिंग 24 मई तक की जानी
है

May 21, 2015 / 03:37 pm

अमनप्रीत कौर

AirAsia missing flight

AirAsia missing flight

नई दिल्ली। यात्रियों को आकर्षक करने के लिए एयरएशिया ने नया ऑफर शुरू किया है। इसके तहत 1 रूपए प्रति किलोमीटर के हिसाब से हवाई यात्रा की जा सकती है। इस ऑफर के लिए बुकिंग गुरूवार से ही शुरू हो चुकी है और यह बुकिंग 24 मई तक की जानी है। इस ऑफर के तहत यात्रा 18 जून 2015 से 31 मई 2016 तक की जा सकती है। एयरएशिया ने विशाखापट्टनम तक नया रूट भी शुरू किया है।

एयरलाइन ने बताया इस नए ऑफर के तहत बेंगलूरू से विशाखापट्टनम तक की टिकट केवल 1400 रूपए (सब चार्ज समेत) में लिया जा सकता है। गुरूवार को एयरएशिया ने दिल्ली से भी संचालन शुरू किया। एयर एशिया ने पिछले महीने ही कहा था कि राष्ट्रीय राजधानी एयरलाइंस के नॉर्थ इंडिया मार्केट के लिए हब के रूप में काम करेगी। इस विस्तार के बाद एयरएशिया नई दिल्ली से बेंगलूरू, गुवाहाटी और गोवा को जोड़ेगी।

गौरतलब है कि दिल्ली के लिए भी उदघाटन वाली उड़ानों के लिए 1 रूपए प्रति किलोमीटर का ऑफर पेश किया गया था। एयरएशियान ने नई दिल्ली-गुवाहाटी के लिए 1500 रूपए और नई दिल्ली-गोवा के साथ नई दिल्ली-बेंगलूरू के लिए 1700 रूपए में हवाई किराए का ऑप्शन दिया था।

Home / Business / Industry / AirAsia : अब 1 रूपए प्रति किलोमीटर में करें हवाई सफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो