scriptकिंगफिशर के टैगलाइन को फिर से नीलाम करेंगे बैंक | Eight cars of Mallya and tagline of Kingfisher Airlines to go under hammer | Patrika News

किंगफिशर के टैगलाइन को फिर से नीलाम करेंगे बैंक

Published: Jul 24, 2016 04:04:00 pm

विजय माल्या की 8 लग्जरी कारें भी बैंक करेंगे नीलाम, यहां जाने और क्या क्या होने वाला है नीलाम

Vijay Mallya

Vijay Mallya

नई दिल्ली। बैंकों से 9000 करोड़ रुपए का लोन लेकर विदेश भागे विजय माल्या की कंपनी किंगफिशर की टैगलाइन फ्लाइ द गुड टाइम्स, फ्लाइंग मॉडल्स, फनलाइनर और पांच दूसरे ट्रेडमार्क को बैंक दूसरी बार नीलाम करने जा रहे हैं। पहली नीलामी में बैंाकों ने 9 ट्रेडमार्क के लिए 366.70 करोड़ रुपए की कीमत रखी थी, लेकिन कोई खरीदार नहीं मिल सका था। इस बार इनकी कीमत 330 करोड़ रुपए रखी गई है।

किंगफिशर विला के बाद ट्रेडमार्क बेचने की बैंकों की ये दूसरी कोशिश है। ट्रेडमार्क की नीलामी 25 अगस्त को होगी और पिछली बार की ही तरह इस बार भी यह नीलामी ऑनलाइन होगी। विजय माल्या पहले ही किंगफिशर एयरलाइंस को दिवालिया घोषित कर चुके हैं।

माल्या की 8 लग्जरी करें भी होंगी नीलाम

एसबीआई बैंक कर्ज वसूली के लिए विजय माल्या की 8 लग्जरी कारें भी नीलाम करने जा रहा है। ये कारें फिलहाल अंधेरी में किंगफिशर हाउस के बैकयार्ड में पड़ी हैं। इन कारों की नीलामी भी 25 अगस्त को ही होगी। बताया जा रहा है कि इनकी नीलामी से बैंक को 14 लाख रुपए मिलने की उम्मीद है। एसबीआई का 13.70 करोड़ रुपए कर्ज बकाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो