scriptनरिश्को ने किया फ्लेवर्ड श्रेणी में धमाकेदार प्रवेश | Narishkha did bang in the flavored range | Patrika News

नरिश्को ने किया फ्लेवर्ड श्रेणी में धमाकेदार प्रवेश

Published: Jul 27, 2017 10:28:00 pm

Submitted by:

Iftekhar

हिमालयन ऑचर्ड प्योर तीन फ्लेवरों – एप्पल, स्ट्राबरी और पीच में है इसकी 500 एमएल की बाटल 55 रुपये की है। यह उत्पाद दिल्ली एनसीआर, मुम्बई और बेंगलुरू में चुनिंदा मॉडर्न रिटेल और ई-कॉमर्स आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा।

himalyan orchard pyoar

himalyan orchard pyoar

नई दिल्ली: नरिश्को को बिविरिजेज़ लिमिटेड द्वारा मार्केट की जाने वाली भारत की प्रीमियम मिनरल वाटर ब्रांड हिमालयन ने अपनी नयी पेषकष हिमालयन ऑचर्ड प्योर के साथ फ्लेवर्ड वाॅटर श्रेणी में प्रवेष करने आज की घोशणा की। हिमालयन ऑचर्ड प्योर एक नॉन कार्बोनेटेड नेचुरल मिनरल वाॅटर 100 प्रतिषत कुदरती फ्लेवर्स बना है और इसमें किसी प्रकार का प्रीजर्वेटिव इस्तेमाल नहीं किया गया है यह हिमालयन की शुद्धता और फ्रूट ऑचर्ड के ताजा फ्लेवर के साथ आकर्षक बॉटल में आया है।

तीन फ्लेवर में मिलेगा हिमालयन ऑचर्ड प्योर
हिमालयन ऑचर्ड प्योर तीन फ्लेवरों – एप्पल, स्ट्राबरी और पीच में है इसकी 500 एमएल की बाटल 55 रुपये की है। यह उत्पाद दिल्ली एनसीआर, मुम्बई और बेंगलुरू में चुनिंदा मॉडर्न रिटेल और ई-कॉमर्स आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा।
 
इस उत्पाद को उपभोक्ताओं तक ले जाने के लिए हिमालयन ने जानी मानी डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ साझेदारी की है जिनकी डिजाइनिंग हिमालयन ऑचर्ड प्योर की तरह की ही प्रकृति की गोद से निकलने वाले फ्लेवर लेकर आती हैं। इस साझेदारी के तहत मसाबा आने वाले लैक्मे फैशन वीक के विंटर फेस्टिव एडिशन के लिए एक एक्सक्लूसिव कलेक्शन बनाएंगी जो इस पानी तथा उसके प्राकृतिक एवं फ्लेवर से भरभूर ताजगी से प्रेरित होगा।
 
इस साझेदारी के बारे में डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने कहा कि हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर के साथ मेरी यह सहभागिता बहुत उत्साहजनक है। अगर आप किसी बात पर यकीन करते हैं तो वह कुदरती ढंग से आपके काम में झलकती है। हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर की झलक आने वाले लैक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिव 2017 के कलेक्शन में सामने आएंगी। मैं एक उत्साहजनक, फ्रूटी और कलरफुल रेंज को लेकर उत्सुक हूं।‘
 
नरिश्को बेवेरेजेस लिमिटेड के बारे में
टाटा ग्लोबल बेवेरेजेस लिमिटेड और पेप्सिको इंडिया होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड के संयुक्त उपक्रम नरिष्को का मकसद भारत में रेडी-टॅ-ड्रिंक बेवेरेजेस श्रेणी में हैल्थ एवं वैलनेस हाइड्रेशन सोल्यूशंस उपलब्ध कराना है। इसके पोर्टफोलियो में तीन ब्रांड्स शामिल हैं जो तीन अलग-अलग श्रेणियों में हैं। हिमालयन, भारत का पहला नैचुरल मिनिरल वाटर ब्रांड; टाटा ग्लूको प्लस, भारत का पहला ग्लूकोज़ आधारित बेवेरेज तथा टाटा वाटर प्लस, जो कि भारत का पहला न्यूट्रिएंट वाटर है जो आवश्यक माइक्रोन्यूट्रिएंट्स उपलब्ध कराता है। इस संयुक्त उपक्रम का गठन 2010 में टाटा ग्लोबल बेवेरेजेस तथा पेप्सिको इंडिया के बीच समझौते के आधार पर किया गया। 

पेप्सिको इंडिया के बारे में
पेप्सिको ने साल 1989 में भारतीय बाज़ार में कदम रखा था और अब यह भारत में सबसे बड़ी बहुराश्ट्रीय फूड एंड बेवरेजेस कंपनी बन चुकी है। पेप्सिको इंडिया नियमित तौर पर देष में निवेश कर रही है और इसने देश भर में स्थित 62 संयंत्रों के साथ कंपनी ने अपना विस्तृत बेवेरेज और स्नैक फूड कारोबार विकसित कर लिया है। पेप्सिको इंडिया के विविधता भरे पोर्टफोलियो में पेप्सी, लेज़, कुरकुरे, ट्रॉपिकाना 100ए गैटोरेड और क्वेकर जैसे आइकॉनिक ब्रांड्स शामिल हैं।
 
टाटा ग्लोबल बेवरेजेस के बारे में
टाटा ग्लोबल बेवरेजेस का वैश्विक बेवरेज कारोबार है और दुनिया के 40 से अधिक देशों में इसकी मौजूदगी है। कंपनी चाय, कॉफी और पानी के कारोबार से जुड़ी है और दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी चाय कंपनी है। दुनियाभर में हर दिन इस ब्रांड की 300 मिलियन सर्विंग्स दर्ज की गई हैं। कंपनी का सालाना कारोबार 1.4 अरब डॉलर का है और दुनियाभर में इसके करीब 3,000 कर्मचारी हैं। 

प्राकृतिक वेवरेज पर केंद्रित है कंपनी
कंपनी प्राकृतिक बेवेरेजेस पर केंद्रित है और इसके पोर्टफोलियो में इनोवेटिव रीजनल एवं ग्लोबल बेवरेज ब्रांड हैं, जिनमें टाटा टी, टेटली, हिमालयन नैचुरल मिनरल वाटर, टाटा वाटरप्लस तथा टाटा ग्लूकोज, गुड अर्थ टी, ग्रैंड कॉफी और एट ओ क्लॉक कॉफी शामिल हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो