Patrika Hindi News

कतर एयरवेज का BIG ऑफर, बिजनेस क्लास में 50% तक की छूट 

Updated: IST Qatar airways offers to transit passengers
कतर एयरवेज ने बिजनेस क्लास की टिकट में 50 फीसद तक की कटौती की है। यह ऑफर भारत से दोहा हब होते हुए अमरीका, यूरोप और अफ्रीका तक के रूट के लिए दिया गया है।

नई दिल्ली: कतर एयरवेज ने बिजनेस क्लास की टिकट में 50 फीसद तक की कटौती की है। यह ऑफर भारत से दोहा हब होते हुए अमरीका, यूरोप और अफ्रीका तक के रूट के लिए दिया गया है।एयरलाइन ने अपनी रिलीज में जानकारी दी है कि इस ऑफर में फ्री ट्रांजिट वीजा और एक रात के लिए होटल में मुफ्त ठहरना भी शामिल है। यह उन यात्रियों के लिए है जो दोहा में कुछ घंटे की अपनी यात्रा को एक रात में तब्दील करना पसंद करते हैं। यात्री इस ऑफर के तहत 22 मई तक टिकट बुक करा सकते हैं और 21 जून तक यात्रा कर सकते हैं।

21 जून तक हो सकती है यात्रा
कतर एयरवेज ने बताया कि इस ऑफर के तहत भारत से अमरीका तक बिजनेस क्लास टिकट का शुरुआती किराया 1,80,000 रुपये है और भारत से अफ्रीका तक के लिए 1,00,000 रुपये का है। वहीं, यूरोप तक जाने के लिए शुरुआती किराया 1,50,000 रुपये है। इसके तहत 21 जून तक यात्रा की जा सकती है।

फाइवे स्टार होटल, फ्री स्टे ट्रांजिट वीजा का भी ऑफर
साथ ही एयरलाइन ने यह भी बताया कि यात्रियों को उनके घूमने के प्लान में दोहा भी जोड़ना चाहिए। उन्हें अरेबियन हॉस्पिटेलिटी के साथ साथ एक रात के लिए कतारी कैपिटल के लगजूरियस चार या पांच सितारा होटल में फ्री स्टे, फ्री ट्रांजिट वीजा जैसा ऑफर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???