scriptधीरुभाई अंबानी की जयंती पर लांच होगी रिलायंस 4जी | Reliance to launch 4G service on Dhirubhai Ambani's birthday | Patrika News
कॉर्पोरेट वर्ल्ड

धीरुभाई अंबानी की जयंती पर लांच होगी रिलायंस 4जी

रि‍लायंस इंडस्‍ट्रीज कंपनी के फाउंडर धीरुभाई अंबानी की 83वीं जयंती पर 28 दिसंबर को अपनी चौथी जनरेशन सर्वि‍सेज (4जी) को लॉन्‍च करने जा रही हैं।

Dec 18, 2015 / 09:02 pm

कमल राजपूत

Mukesh Ambani

Mukesh Ambani

मुंबई। रि‍लायंस इंडस्‍ट्रीज करीब पांच साल बाद दोबारा अपने टेलि‍कॉम बि‍जनेस में एंट्री करने जा रही है। वे 28 दिसंबर को अपनी चौथी जनरेशन सर्वि‍सेज (4जी) को लॉन्‍च करने जा रही हैं। इस दिन कंपनी के फाउंडर धीरुभाई अंबानी की 83वीं जयंती भी है। जियो को भारती एयरटेल और वोडाफोन को कड़ी टक्‍कर मि‍लने की संभावना है। यह ऐलान करने से पहले रि‍लायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी ने कंपनी के कर्मचारियों को पत्र भेजा है।

पत्र में उन्होंने कहा कि इस दि‍न हम सब मि‍लकर अपने फाउंडर चेयरमैन श्री धीरुभाई अंबानी की जयंती को मनाएंगे। इस साल हम डि‍जि‍टल पहल- जि‍यो की लॉन्‍चिंग दोनों को अच्‍छे से मनाएंगे।

यह कार्यक्रम नवी मुंबई में रि‍लायंस कॉरपोरेट पार्क में होगा। यहीं पर रि‍लायंस जि‍यो को लॉन्‍च कि‍या जाएगा। इस कार्यक्रम बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान और ऑस्‍कर विजेता म्‍यूजि‍क डायरेक्‍ट ए. आर. रहमान आदि‍ कई स्‍टार शि‍रकत करेंगे। साथ ही देश भर के 1000 जगहों पर मौजूद आरआईएल कर्मचारी जि‍यो के नेटवर्क के जरि‍ए वर्चुअल तौर पर शामि‍ल होंगे।

रि‍लायंस इंडस्‍ट्रीज टेलि‍कॉम बि‍जनेस में पहले से ही करीब 1 लाख करोड़ रुपए का इन्‍वेस्‍टमेंट कर चुकी है। यह इन्‍वेस्‍टमेंट स्पेक्‍ट्रम खरीदने और इंफ्रास्‍टक्‍चर और फाइबर नेटवर्क को बनाने पर कर रही है।

Hindi News/ Business / Corporate / धीरुभाई अंबानी की जयंती पर लांच होगी रिलायंस 4जी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो