scriptनेट न्यूट्रैलिटी का बचाव करें प्रधानमंत्री, स्टार्ट अप्स ने लिखा पत्र | Save Net Neutrality, Starts Up Write Letters To Prime Minister | Patrika News
कॉर्पोरेट वर्ल्ड

नेट न्यूट्रैलिटी का बचाव करें प्रधानमंत्री, स्टार्ट अप्स ने लिखा पत्र

स्टार्ट अप्स और उनके कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नेट निरपेक्षता का बचाव करने को कहा है

Jan 26, 2016 / 11:22 am

Abhishek Tiwari

नई दिल्ली। जोमाटो, क्लियरट्रिप, पे-टीएम सहित सैकड़ों स्टार्ट अप्स और उनके कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नेट निरपेक्षता का बचाव करने को कहा है। उन्होंने इसे इंटरनेट पर सामग्री तक बिना किसी पक्षपात के पहुंच के रूप में परिभाषित किया है।
प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में स्टार्ट अप्स ने कहा है कि हम आपसे आग्रह करते हैं कि हाल में घोषित स्टार्ट अप इंडिया पहल को सुनिश्चित करें और नेट निरपेक्षता पर चिंता को दूर करें। इसके स्पष्ट रूप से परिभाषित नीति तथा मजबूत नियमों की जरूरत है।
इस पत्र पर करीब 500 लोगों ने हस्ताक्षर किए हैं। इनमें जोमाटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल, क्लियरट्रिप के संस्थापक एच भट्ट, एक्सवाईएसईसी लैब्स के संस्थापक सुभो हल्दर, आईस्प्रिट फाउंडेशन के सह संस्थापक शरद शर्मा तथा पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा शामिल हैं। स्टार्ट अप्स ने मोदी सरकार की पहल विशेषरूप डिजिटल इंडिया तथा स्टार्ट अप इंडिया तथा कारोबार सुगमता की सराहना की है।

Home / Business / Corporate / नेट न्यूट्रैलिटी का बचाव करें प्रधानमंत्री, स्टार्ट अप्स ने लिखा पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो