script799 रूपए में भरिए उड़ान, स्पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर | SpiceJet ‘Freedom to Fly’ sale, one-way tickets start as low as Rs 750 | Patrika News
उद्योग जगत

799 रूपए में भरिए उड़ान, स्पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर

स्पाइसजेट एयरलाइन हवाई सफर करने वालों के एक धमाकेदार ऑफर ‘फ्रीडम टू फ्लाई’ लॉन्च किया है जिसमें 

जयपुरAug 20, 2015 / 02:27 pm

युवराज सिंह

spice jet offer

spice jet offer

नई दिल्ली। स्पाइसजेट एयरलाइन हवाई सफर करने वालों के एक धमाकेदार ऑफर ‘फ्रीडम टू फ्लाई’ लॉन्च किया है जिसमें टिकट शुरूआत 799 रूपए टैक्स छोड़कर से है। इस ऑफर में एक लाख से ज्यादा टिकट हैं। जिसके तहत दिल्ली, मुंबई, गोवा, बेंगलुरू, श्री नगर और कई अन्य स्थानों तक हवाई सफर कर सकते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक स्पाइसजेट ने एयरलाइन के मोबाइल एप से टिकट बुक कराने वाले यात्रियों को 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट देने की घोषणा की है। इस ऑफर में तहत स्पाइसजेट ने एक तरफा किराया 799 रूपए से लेकर 2699 रूपए तक रखा है। तहत दिल्ली, मुंबई, गोवा, बेंगलुरू, श्री नगर और कई अन्य स्थानों तक हवाई सफर कर सकते हैं।

स्पाइसजेट का ये ऑफर 20 अगस्त 2015 से शुरू होगा और 22 अगस्त 2015 की मध्य रात्रि तक चलेगा, जिसमें 25 अगस्त 2015 से 26 मार्च 2016 की यात्राएं मान्य होंगी। ऑफर में सबसे कम किराया 799 रूपए दिल्ली-चंडीगढ़, मुंबई-गोवा, बेंगलुरू-कोच्चि, मदुरई-चेन्ने, जम्मू-श्रीनगर, कोलकाता- अगरतला रूट और अन्य रूटों के लिए रखा गया है। इस ऑफर में स्पाइसजेट के डोमेस्टिक नेटवर्क के अंदर डायरेक्ट फ्लाइटों के लिए ही मान्य है।

ऑफर के तहत दिया गया टिकट वापसी योग्य नहीं है (टैक्स और फीस वापसी योग्य है), लेकिन उनको चेंज फीस और किराए में अंतर का भुगतान करके बदला जा सकता है। ऑफर के तहत स्पाइसजेट की वेबसाइट, ऑफिशयल मोबाइल ऐप, ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से टिकट बुककराए जा सकते हैँ। ऑफर के टिकट स्पाइसजेट के कॉल सेंटर और एयरपोर्ट टिकट आफिसों में उपलब्ध नहीं है।

Hindi News/ Business / Industry / 799 रूपए में भरिए उड़ान, स्पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो