scriptफुजीफिल्म ने लॉन्च किए हाथों-हाथ फोटो निकालने वाले सस्ते कैमरे | Fujifilm launches Instax cameras in India | Patrika News

फुजीफिल्म ने लॉन्च किए हाथों-हाथ फोटो निकालने वाले सस्ते कैमरे

Published: Dec 07, 2015 11:03:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

फुजीफिल्म ने अपने इस छोटे से कैमरे की बदौलत 120 करोड़ कमाने का रखा लक्ष्य

Fujifilm instex cameras

Fujifilm instex cameras

नई दिल्ली। जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली कंपनी फुजीफिल्म ने भारतीय मार्केट में अपने प्रोडक्टस की नई रेंज पेश की है। इसमें फुजीफिल्म इंस्टेक्स मिनी 70, इंस्टेक्स मिनी हेलो किट्टी, इंस्टेंट स्मार्टफोन प्रिंटर तथा इंस्टेक्स शेयर शामिल है।



कंपनी ने भारत में अपने इन प्रोडक्टस की बिक्री कर 120 करोड़ रूपए का रेवेन्यू कमाने का लक्ष्य रखा है। फुजीफिल्म इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर योशूनोबू निशियामा के मुताबिक कंपनी ने अपने प्रोडक्ट्स की पिछले साल 3.9 मिलियन बेची, जबकि अब इसें ग्लोबल स्तर पर 5 मिलियन करने का लक्ष्य रखा गया है।

फुजीफिल्म ने अपने इन कैमरे और अन्य प्रोक्ट्स की बिक्री के लिए ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट से करार किया है। फ्लिपकार्ट के वाइस प्रोसिडेंट आदर्श के मेनन ने कहा कि फोटोग्राफी में लोगों की रूचि बढऩे से इनकी हमें लगातार ग्रोथ मिल रही है। मेनन के मुताबिक फुजीफिल्म के साथ पार्टनरशिप उनके लिए हर्ष का विषय है।


फुजीफिल्म इंस्टेक्स सीरीज कैमरों को भारत में 8999 रूपए से 11499 रूपए की कीमत रेंज में उतारा गया है। इन कैमरों से यूजर हाथों-हाथ फोटो का प्रिंटआउट ले सकते हैं। वहीं फुजीफिल्म फोटो प्रिंटर को 14499 रूपए की कीमत में उतारा गया है। इससे यूजर अपने मोबाइल फोन से खींचे जाने वाले फोटोज का प्रिंटआउट ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो