scriptBMW का दिवाली तोहफा, मात्र 250 रूपए में ले जाएं लाखों की लग्जरी कार | BMW India offers Luxury Car ride at just Rs 250 | Patrika News

BMW का दिवाली तोहफा, मात्र 250 रूपए में ले जाएं लाखों की लग्जरी कार

Published: Oct 27, 2016 12:59:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

इस दिवाली BMW पूरा कर रही है लग्जरी कार में घूमने का सपना

BMW Ola

BMW Ola

नई दिल्ली। BMW India ने कार लवर्स को शानदार दिवाली तोहफा दिया है। दुनिया भर में ऐसे कई लोग हैं जिनके लिए बीएमडब्लू कार में घूमना करना एक सपना जैसा होता है। लेकिन अब आप अपना यह सपना महज 250 रूपए में सच कर सकते हैं। इसके लिए बीएमडब्लू ने विशेष ऑफर जारी किया है।

शुरू की बीएमडब्लू राइड
जर्मन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्लू ने टैक्सी ऑपरेटर कंपनी ओला के साथ पार्टनरशिप की है। इसके तहत इन दोनों कंपनियों ने मिलकर भारत में लग्जरी राइड की सुविधा शुरू की है। कंपनी के एक बयान के मुताबिक बीएमडब्लू अब ओला के लिए लक्स कैटेगरी पार्टनर बन गई है। फिलहाल बीएमडब्लू की राइड देश के तीन बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई और बंगलुरू में शुरू की गई है। हालांकि इस सर्विस को धीरे-धीरे दूसरे शहरों में भी बढ़ाया जाएगा। इस सर्विस के जरिए यूजर ओन डिमांड पर बीएमडब्लू 3 सीरीज सेडान को भी बुक करा सकते हैं।

diwali-2016-1423117/”>यह भी पढ़ें- इस दिवाली इन कारों पर है बड़ा ऑफर, मिल सकती है एक के साथ एक फ्री

मात्र 250 में बुक कराएं बीएमडब्लू कार
ओला लक्स सर्विस के तहत बीएमडब्लू बुक करने का न्यूनतम किराया 250 रूपए रखा गया है। इसके के लिए आपको 20 से 22 रूपए प्रति किलोमीटर की दर से पैसे अदा करने होंगे। आप चाहें तो घंटे के आधार पर भी बीएमडब्लू 3 सीरीज कार टैक्सी के तौर पर बुक करा सकते हैं, लेकिन इसके लिए न्यूनतम किराया देना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो