scriptनई MPV कार लेने का शानदार मौका, शेवरले ने 1.93 लाख घटाए एन्जॉय के दाम | Chevrolet Enjoy prices declined by up to Rs 1.93 lakh | Patrika News
कार

नई MPV कार लेने का शानदार मौका, शेवरले ने 1.93 लाख घटाए एन्जॉय के दाम

शेवरले एन्जॉय एमपीवी कार कीमत में कंपनी ने 1.93 रूपए तक की कटौती की है।

Oct 28, 2016 / 02:37 pm

Anil Kumar

chevrolet enjoy

chevrolet enjoy

नई दिल्ली। अगर आपको दिवाली के मौके पर नई एमपीवी कार लेनी है तो शेवरले एन्जॉय अच्छा ऑप्शन हो सकती है। कंपनी ने इसके सभी वेरियंट्स की कीमत में 1.93 रूपए तक की कटौती की है। आपको बता दें कि यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन मॉडल्स में उपलब्ध है।

इनकी टक्कर की है एन्जॉय
शेवरले एन्जॉय एमपीवी को 2013 में में लॉन्च किया गया था, हालांकि यह एमपीवी भारतीय ग्राहकों पर जादू चलाने में ज्यादा सफल नहीं हो सकी, लेकिन टैक्सी/कैब और कमर्शियल सेगमेंट में इसे अच्छा रेस्पॉन्स मिला। कंपनी ने इसे मारूति एर्टिगा और होंडा मोबिलियो की टक्कर में उतारा था।

अब इतनी है कीमत
शेवरले एन्जॉय की कीमतों में संशोधन के बाद इसके पेट्रोल वेरिएंट की शुरूआती कीमत 4.99 लाख रूपए रह गई है। वहीं 8-सीटर डीजल बेस वेरिएंट एलएस की कीमत 5.99 लाख रूपए हो गई है। इसके 7-सीटर एलटीजेड टॉप पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 1.8 लाख रूपए घटकर 6.24 लाख रूपए पर आ गई है। इसके टॉप एंड डीजल मॉडल की कीमत 1.93 लाख घटकर 9.17 लाख रूपए रह गई हैं।

फीचर्स और स्पेफिशिफिकेशंस
शेवरले एंजॉय पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शंस में उपलब्ध है। इसके पेट्रोल मॉडल में 1.4 लीटर का 4-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 100 पीएस की पावर और 131 एनएम का टॉर्क देता है। वहीं, डीजल मॉडल में 1.3 लीटर का 4-सिलेन्डर इंजन दिया गया है, जो 75 पीएस की पावर और 172 एनएम का टॉर्क देता है। दोनों ही इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

Home / Automobile / Car / नई MPV कार लेने का शानदार मौका, शेवरले ने 1.93 लाख घटाए एन्जॉय के दाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो