scriptअब बिना एप के भी बुक होगी Uber टैक्सी, शुरू हुई ये नई सर्विस | Dial an Uber service to book cab without app released | Patrika News

अब बिना एप के भी बुक होगी Uber टैक्सी, शुरू हुई ये नई सर्विस

Published: Dec 01, 2016 01:19:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

अब आपको उबर कैब बुक करने के लिए उबर एप की जरूरत नही पड़ेगी

uber

uber

नई दिल्ली। ऑनलाइन ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क सर्विस मुहैया कराने वाली कंपनी उबर अपने ग्राहकों के लिए एक नई और खास तरह की सर्विस लेकर आई है। इस सर्विस के तहत आपको उबर कैब बुक करने के लिए अब उबर एप की जरूरत नही पड़ेगी। कंपनी ने सर्विस को Dial an Uber नाम से जारी किया है। इस सर्विस को उबर की एप काम करने वाले सभी शहरों में जारी कर दिया गया है।

लो नेटवर्क में भी करेगी काम
कंपनी का दावा है कि उसकी यह नई सर्विस लो और खराब नेटवर्क पर भी काम करेगी। उबर कंपनी की इंजीनियरिंग हेड अपूर्वा दलाल का कहना है कि कंपनी ने देश के 4 शहरों से इस प्रोजेक्ट की शुरुआत की थी और यह सर्विस लो नेटवर्क पर भी यूज में ली जा सकती है। उन्होंने कहा कि बेहतर रेस्पॉन्स मिलने के बाद कंपनी ने इस सर्विस को पूरे देश में लांच कर दिया है। फीचर की खास बात ये है कि यह ग्राहकों को बिना उबर एप डाउनलोड किए कैब बुक करने की सुविधा देने वाला है।

ओला कैब से निकालें कैश
उबर की तरह ही देश में एप के जरिए टैक्स सर्विस मुहैया कराने वाली कंपनी ओला ने नोटबंदी के बाद कैश उपलब्ध कराने की मुहिम जारी की है। इस कंपनी की कैब में सफर करने वाले ग्राहक एटीएम से 2000 रूपए कैश निकाल सकते हैं। इसके लिए ओला ने कई बैंको से टाइअप किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो