scriptआपके पास हुंडई कार है तो फ्री में करवाएं सर्विस! | Free Car Service camp Hyundai Always Around starts | Patrika News

आपके पास हुंडई कार है तो फ्री में करवाएं सर्विस!

Published: May 23, 2015 09:28:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

24 को आयोजित हो रहे “Hyundai Always Around” प्रोग्राम के तहत कंपनी फ्री में करेगी कारों की सर्विस

Hyundai Always Around Camp

Hyundai Always Around Camp

नई दिल्ली। यदि आपके पास हुंडई कार है तो उसकी फ्री में सर्विस करवाने का यह सबसे अच्छा मौका है। हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने पिछले सालों की तरह इसबार भी हुंडई ऑलवेज अराउंड फ्री सर्विस कैंप शुरू किया है। इस कैंप की शुरूआत 24 मई से की जा रही है जिसके तहत कोई हुंडई कार ओनर अपनी गाड़ी की सर्विस बिल्कुल फ्री में करवा सकते हैं।

18 प्वॉइंट चैकअप सर्विस
हुंडई ऑलवेज अराउंड फ्री सर्विस कैंप के तहत कंपनी अपने कस्टमर्स की कारों की फ्री सर्विस करेगी। इस सर्विस में गाडियों का 18 प्वाइंट्स चैकअप किया जा रहा है। इसमें कार की जांच की जाती है और टायर की जांच समेत पॉलिशिंग, कूलेंट और ऑइल टॉप अप जैसी सुविधा भी दी जाती है। इसके अलावा हुंडई लेटेस्ट कारों की टेस्ट ड्राइव भी कर सकते हैं।

सर्विस सेंटर जाने की जरूरत नहीं
सबसे खास बात ये है कि हुंडई ऑलवेज अराउंड कैंप के तहत गाड़ी की सर्विस करवाने के लिए आपको कंपनी के सर्विस सेंटर जाने की जरूरत नहीं। क्योंकि यह कैंपेन जॉगर्स पार्क, शॉपिंग मॉल्स, मल्टिप्लेक्स और चुनिंदा रेजिडेंशल ब्लॉक्स में आयोजित किया जा रहा है जहां पर भी आप अपनी गाड़ी की सर्विस करवा सकते हैं। इसके अलावा हुंडई कार मालिक ट्रेन्ड टेक्निशंस से कार के मेनटेनेंस से संबधित टिप्स भी ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो