Patrika Hindi News

> >

Hyundai मार्केट में ला रही है सैंट्रो का नया मॉडल, यहां जाने गाड़ी की कीमत

Updated: IST Hyundai
Hyundai जल्द ही भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में ऑल न्यू सैंट्रो कार लेकर आने वाली है। कपंनी इस कार की कीमत उम्मीद से काफी कम रखने वाली है। यहां जाने कीमत

नई दिल्ली। Hyundai Santro कार को पसंद करने वालो ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। खबर है कि ह्यूंडई जल्द ही भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में ऑल न्यू सैंट्रो कार लेकर आने वाली है। कपंनी इस कार की कीमत उम्मीद से काफी कम रखने वाली है। ह्यूंडई के रीजनल ऑफिस के एग्जीक्यूटिव पंकज ने बताया कि कार लॉन्च जरूर होने वाली है लेकिन यह कब लॉन्च होगी इसके बारे में हमारे पास कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

3.5 से 5 लाख के बीच में होगा कार का बजट
आज के समय जहां कारों की नार्मल की कीमत 5 से 7 लाख रुपए है वहां इस कार को कपंनी मात्र 3.5 से 5 लाख रुपए के बजट में पेश करने जा रही है। सैंट्रो 2018AHकोडनेम से इस कार के बारे में सीक्रेट जानकारी लीक हुई है। बता दें कि बेहद कम बजट वाली ये स्टाइलिश हैचबैक i-10 को रिप्लेस कर सकती है। इस कार ज्यादातर लुक पुरानी सैंट्रो जैसा लुक होगा लेकिन नए अंदाज में। नए अवतार में इस कार के डोर अलग पैटर्न के होंगे, साथ ही स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और माइलेज के मामले में भी यह कार बेहतर होगी।

Hyundai

भारत में ह्यूंडई पूरे करने जा रही है 20 साल
यदि हम न्य सैंट्रो कार के फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें 1.0 लीटर का हाईली रिफाइंड पेट्रोल इंजन होगा। साथ ही इसमें 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है जोAMTके साथ भी आ सकता है। आपको बता दें यह ह्यूंडई की पहली ऐसी कार होगी जिसमेंAMTदिया जाएगा। बता दें कि भारत में ह्यूंडई के 20 साल पूरे करने जा रही है और इस खुशी में कंपनी इस कार को लॉन्च करेगी। गौरतलब है कि कोरिया की कार कंपनी ह्यूंडई 1998 में अपनी पहली कार सैंट्रो के साथ मार्केट में उतरी थी। ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि अक्टूबर 2018 तक कंपनी इस कार बाजार में ला सकती है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???