scriptएलआईसी ने महिंद्रा एंड महिंद्रा की 2 फीसदी हिस्सेदारी बेची | LIC sells 2% stake in Mahindra and Mahindra | Patrika News

एलआईसी ने महिंद्रा एंड महिंद्रा की 2 फीसदी हिस्सेदारी बेची

Published: Jul 16, 2017 07:19:00 pm

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा कि भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) ने कंपनी में अपनी 2 फीसदी हिस्सेदारी बेच कर 10 फीसदी कर ली है।

mahindra

mahindra

मुंबई। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शनिवार को कहा कि भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) ने कंपनी में अपनी 2 फीसदी हिस्सेदारी बेच कर 10 फीसदी कर ली है।

एलआईसी के शेयरों की बिक्री के बाद अब महिंद्रा एंड महिंद्रा में इसकी हिस्सेदारी 9.958 फीसदी रह गई है। पहले एलआईसी की हिस्सेदारी 11.95 फीसदी थी। कंपनी ने कहा कि जीवन बीमा निगम ने करीब 1.24 करोड़ शेयरों की बिक्री खुले बाजार में की।

बता दें इससे पहले आॅटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 1 जुलाई से देशभर में लागू हुए जीएसटी के चलते अपने वाहनों के दामों में कटौती की है। जानकारी के मुताबिक यूटिलिटी वाहनों तथा SUV की कीमतों में 6.9 प्रतिशत तक कमी कर दी गई है। 

महिंद्रा ने शेयर बाजारों को भेजी अपनी सूचना में कहा कि ग्राहकों के लिए बड़े यूटिलिटी वाहनों तथा एसयूवी की कीमतों में औसतन 6.9 प्रतिशत कटौती की गई है। वहीं छोटी कारों के सेगमेंट में आने वाले वाहनों की कीमतों में औसतन 1.4 प्रतिशत की कटौती की गई है। इसके साथ ही भारी वाणिज्यिक वाहनों के कीमतों में 0.5 प्रतिशत की कमी की गई है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो