scriptMahindra ने 8.03 लाख में लॉन्च की नई Thar, Video में देखें प्रदर्शन | Mahindra launches New Thar at Rs 8.03 lakh | Patrika News

Mahindra ने 8.03 लाख में लॉन्च की नई Thar, Video में देखें प्रदर्शन

Published: Jul 28, 2015 10:10:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

नई महिन्द्रा थार में फेसलिफ्ट के साथ दिया गया है रग्ड लुक और नए फीचर्स

Mahindra Thar photo

Mahindra Thar photo

नई दिल्ली। देश में उपलब्ध टॉप पॉपुलर एसयूवी कारों में शुमार महिन्द्रा थार का नया वर्जन लॉन्च हो चुका है। महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने इस नए वर्जन को 8.03 लाख रूपए की शुरूआती कीमत में उतारा गया है। गौरतलब है कि 2010 में लॉन्च होने के बाद Mahindra Thar का यह पहला और फेसलिफ्ट वर्जन आया है जो रग्ड स्टाइल में हैं।




यह भी पढ़ें
फोर्ड फिगो एस्पायर की बुकिंग्स आज से शुरू, लॉन्च जल्द


महिन्द्रा थार में एक्सटीरीयर फीचर्स
कंपनी ने इस एसयूवी कार के नए वर्जन के एक्सटीयर में काफी सारे बदलाव किए हैं, जिससें यह पहले वाले मॉडल से ज्यादा Attractive लगती है। यह पूरी तरह से फेसलिफ्टेड वर्जन हैं जिसमें प्लास्टिक मेटेरियल वाला नया बंपर, मस्क्यूलाइन हेड और टेल लाइट्स दिए गए हैं। इसके अलावा साइड प्रोफाइल में बदलाव किए गए है तथा साइड फुटपेज और व्हील आर्किज में नया डिजाइन दिया गया है। कंपनी ने इसे रग्ड रेड, फेयरी ब्लैक, मिस्ट सिल्वर, रॉकी बैज तथा डायमंड व्हाइट इन पांच रंगों की पसंद में उतारा है।



महिन्द्रा थार का डायमेंशन
हालांकि इस कार के डायमेंशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसकी लंबाई 3920 एमएम, चौड़ाई 1710 एमएम तथा ऊंचाई 1930 एमएम है। इसका व्हीलबेस और ग्राउंडक्लीयरें क्रमश: 2430 एमएम तथा 187 एमएम है। इसके चलते यह बिजी रोड़ पर भी आसानी से कम टर्निग रेडियस के साथ यू-टर्न ले सकती है।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो