> >

मर्सडीज बेंज ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया एडवांस एश्योरेंस प्रोग्राम

Updated: IST mercedes benz
कंपनी ने बताया कि कस्टमर तीन साल की मौजूदा मानक वारंटी के बाद के लिए उक्त विकल्पों में से किसी को चुन सकेगा

नई दिल्ली। लग्जरी कार मेकर कंपनी मर्सडीज बेंज ने अपने ग्राहकों के लिए विशेष वारंटी योजना 'एडवांस एश्योरेंस प्रोग्राम' शुरू किया है। जिसके तहत कस्टमर अपने वाहनों पर छह साल तक विस्तारित वारंटी ले सकेंगे। इस प्रोगाम का लक्ष्य ग्राहकों को बेहतर सेवा देना है।

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि इस विशेष पेशकश के लिए मर्सडीज ने रिलायंस जनरल इंश्योरेंस और डेमलर फाइनेशियल सर्विसेज इंडिया से हाथ मिलाया है। इस पेशकश के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को 4 साल, 4 से 5 साल और 4,5 और 6 साल की स्वामित्व अवधि का विकल्प देगी। यह विस्तारित वारंटी पहले तीन साल के परिचालन के दौरान कभी भी खरीदी जा सकती है।

कंपनी ने बताया कि कस्टमर तीन साल की मौजूदा मानक वारंटी के बाद के लिए उक्त विकल्पों में से किसी को चुन सकेगा। साथ ही कंपनी के वे ग्राहकों जिन्होंने 4 साल की एक्सटेंडेड वारंटी ले रखी है वो अब एडवांस्ड एप्रूव्ड प्रोग्राम के तहत 6 साल तक एक्सटेंडेड वारंटी का फायदा उठा सकते है। यह पेशकश देश भर में कंपनी के मर्सीडीज बेंज डीलरों के यहां उपलब्ध होगी।

एडवांस एश्योरेंस प्रोग्राम मौजूदा प्रोग्राम्स के मुकाबले एक्सटेंडेड वारंटी के मूल्यों में भारी कटौती करता है। इस प्रोग्राम के तहत बीमा की लागत ए-क्लास के लिए 33,000 रुपए व एस क्लास के लिए 1,98,000 रुपए होगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???