scriptपहले से बेहतरीन मित्सुबिसी पजेरो स्पोर्ट जारी, भारत में लांच इसी साल | New Mitsubishi Pajero Sport 2016 coming during festive season | Patrika News
कार

पहले से बेहतरीन मित्सुबिसी पजेरो स्पोर्ट जारी, भारत में लांच इसी साल

मित्सुबिसी पजेरो स्पोर्ट में विशेष तौर पर तैयार किया गया 2.4 लीटर एमआईवीईसी टर्बोडीजल इंजन लगाया गया है।

Aug 03, 2015 / 05:25 pm

पवन राणा

Mitsubishi Pajero Sport

Mitsubishi Pajero Sport

नई दिल्ली। मित्सुबिसी की मिड-साइज एसयूवी पजेरो स्पोर्ट को कम्पनी ने जारी कर दिया है। यह शानदार एसयूवी भारत में इसी साल लांच होगी। मित्सुबिसी आउटलेंडर की तरह इस एसयूवी में नया फ्रंट एड किया है।

मित्सुबिसी पजेरो स्पोर्ट के फ्रंट डिजाइन में इस बार स्लिक हैडलैम्प्स और आकर्षक क्रॉम का इस्तेमाल किया गया है। कार के फ्रंट में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स पतली स्ट्रिप के रूप में एड की गई हैं। फॉग लैम्प का बम्पर के नीचे की तरफ एडिशन पहले से बेहतर दिखाई दे रहा है। इस तरह हैडलैम्प और फॉग लैम्प के बीच अधिक मात्रा में प्लास्टिक और क्रॉम यूज किया गया है।



मित्सुबिसी पजेरो स्पोर्ट का रियर डिजाइन भी उतना ही आकर्षक बनाया गया है। सबसे खास हैं इसकी रियर लाइट्स। ये ठीक वैसी ही हैं जैसी 2013 के जेनेवा मोटर शो में जीआर-एचईवी कॉन्सेप्ट में यूज की गई थी। मित्सुबिसी पजेरो स्पोर्ट की इंटीरियर की डिजाइन भी नए फीचर्स पेश किए गए हैं। इस बार इसमें लेदर सीट्स और शानदार इनफोंटमेंट सिस्टम लगाया गया है।

मित्सुबिसी पजेरो स्पोर्ट में विशेष तौर पर तैयार किया गया 2.4 लीटर एमआईवीईसी टर्बोडीजल इंजन लगाया गया है। साथ ही 8 स्पीड का ऑटोमैटिक गियरबॉक्स यूज किया गया है। इस साल त्योहारी सीजन में लांच होने वाली मित्सुबिसी पजेरो स्पोर्ट का मुकाबला कार बाजार में पहले से मौजूद शेरवले ट्रेलब्लेजर, टोयोटो फार्चूनर और फोर्ड एंडेवर से होगा।

Home / Automobile / Car / पहले से बेहतरीन मित्सुबिसी पजेरो स्पोर्ट जारी, भारत में लांच इसी साल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो