scriptनिसान जीटी-आर भारतीय बाजार में लांच, कीमत 1.99 करोड़ | Nissan launches GT-R in Indian marketm, priced at Rs 1.99 crores | Patrika News

निसान जीटी-आर भारतीय बाजार में लांच, कीमत 1.99 करोड़

Published: Dec 03, 2016 10:50:00 pm

गुलियाउमे सिकार्ड ने एक बयान में कहा, जीटी-आर निसान की बेहद खास कार है
और हम पहली बार अपनी इस फ्लैगशिप कार को भारतीय बाजार में लेकर आएं हैं

Nissan GT-R

Nissan GT-R

मुंबई। निसान मोटर इंडिया ने शनिवार को अपनी फ्लैगशिप स्पोर्टस कार ‘2017 निसान जीटी-आर’ भारतीय बाजार में उतारा। इसकी कीमत 1.99 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) रखी गई है। निसान इंडिया ऑपरेशंस के अध्यक्ष गुलियाउमे सिकार्ड ने एक बयान में कहा, जीटी-आर निसान की बेहद खास कार है और हम पहली बार अपनी इस फ्लैगशिप कार को भारतीय बाजार में लेकर आएं हैं। यह हमारे भारतीय ग्राहकों के प्रति नए रोमंचक मॉडल पेश करने की प्रतिबद्धता है। जीटी-आर निसान ब्रांड को भारत में बढ़ावा देगा और निश्चित रूप से लोगों की आर्कषण का केंद्र बनेगा।

कंपनी के मुताबिक 2017 निसान जीटी-आर का उत्पादन निसान के जापान में तोचिगि स्थित अत्याधुनिक संयंत्र में किया जा रहा है और इसे सीबीयू (पूरी तरह से तैयार कार) के रूप में भारत लाया जाएगा।

बयान में कहा गया, यह एक्सक्लूसिव रूप से नोएडा और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के निसान डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने भारत में इसकी बूङ्क्षकग पिछले साल सितंबर से ही शुरू कर दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो