> >

निसान की इस सेडान कार पर दे रही है 1.99 लाख रुपए की बड़ी छूट

Updated: IST Nissan Sunny
निसान ने अपनी सेडान की कार की कीमतों में भारी कटौती करने की घोषणा है और ग्राहक सीधे तौर पर इसका लाभ उठा सकेंगे

नई दिल्‍ली। आप यदि ऑटोमोबाइल कंपनी निसान की लोकप्रिय मिड-साइज सेडान कार सन्नी कार को खरीदने का प्लान कर रहे है तो यह खबर सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। जानकारी के लिए आपको बता जापानी ऑटो कंपनी निसान ने अपनी सेडान की कार की कीमतों में भारी कटौती करने की घोषणा है और ग्राहक सीधे तौर पर इसका लाभ उठा सकेंगे। कंपनी ने भारत में इस कार कीमत 1.99 लाख रुपए तक कम कर दी है।

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (NMIPL) की ओर से जारी बयान में यह कहा गया कि दी जा रही है आकर्षक छूट के बाद अब सन्नी की 6.99 लाख से शुरू होगी और इसके टॉपएंड मॉडल के लिए 8.99 लाख (एक्‍सशोरूम दिल्‍ली) खर्च करने होंगे। नई कीमतों के अनुसार सन्नी का पेट्रोल वेरिएंट की शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपए होगी जो कि पहले की तुलना में 1.01 लाख रुपए सस्ता है। जबकि इसके ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट की कीमत 8.99 लाख रुपए होगी, जो पहले की तुलना में 1.99 लाख रुपए कम है।

इसी प्रकार इस डिस्काउंट का लाभ सन्नी के डीजल वेरिएंट में भी दिया जा रहा है। डीजल वैरिएंट में इसके बेस मॉडल की कीमत पहले की तुलना में 1.31 लाख रुपए कम होकर 7.49 लाख रुपए रहेगी जबकि इसका टॉप वैरिएंट 94,000 रुपए की कटौती के बाद अब 8.99 लाख रुपए में मिलेगा। बता दें इससे पहले कंपनी ने पिछले साल भी अपनी प्रीमियम हैचबैक माइक्रा कार के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट की कीमत में 54,252 रुपए तक की कटौती की थी।

कीमतों में की गई कटौती पर चर्चा करते हुए एनएमआईपीएल के मैनेजिंग डायरेक्‍टर अरुण मल्‍होत्रा ने कहा कि इस कार का स्‍थानीय उत्‍पादन शुरू होने से कीमतों में यह कटौती संभव हो पाई है। हमनें इस लाभ को अपने ग्राहकों तक पहुंचाने की कोशिश की है और हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहक कंपनी की ओर से दिए गए ऑफर का लाभ जरूर उठाएंगे। सन्नी निसान इंडिया का काफी लोकप्रिय मॉडल है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???