script

मात्र 3 हजार रूपए में घर ले आएं BMW 3 Series जैसी कारें

Published: Jun 28, 2015 02:58:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

3 से 45 हजार रूपए में आप घर ला सकते हैं बीएमडब्लू 7 सीरीज से लेकर लिमोजिन जैसी कारें

Luxury Cars on Rent

Luxury Cars on Rent

नई दिल्ली। यदि आपका सपना लग्जरी कारों में सफर करने का है तो अब यह मात्र 6 हजार रूपए में ही पूरा हो सकता है। आप बीएमडब्लू, ऑडी, मर्सिडीज बैंज और ऑडी जैसी कारें 3 हजार रूपए से 45 हजार रूपए में घर लाकर उसमें सफर करने का मजा सकते हैं। दरअसल नैशनल रेंटल कार कंपनी ईको रेंट इन लग्जरी कारों को किराए पर उपलब्ध करवा रही है। इसके लिए आपको घंटे अथवा दूरी के हिसाब से चार्ज देना होगा।

मर्सिडीज बैंज एस-क्लास और बीएमडब्लू 7 सीरीज का किराया
यदि आप इन कारों में सफर करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 4 घंटे अथवा 40 किलोमीटर के लिए 6 हजार रूपए का चुकाने होंगे। इन कारों को 8 घंटे अथवा 80 किलोमीटर के लिए किराए पर लेने पर 10 हजार रूपए का भुगतान करना होगा। इसके अलाव प्रत्येक अतिरिक्त घंटे के लिए आपको 1 हजार रूपए के हिसाब से देना होगा, जबकि प्रत्येक किलोमीटर के लिए 100 रूपए अतिरिक्त का भुगतान करना पड़ेगा।


यह भी पढ़ें
फोर्ड ने लॉन्च की सड़क के दांए-बाएं देखने वाली कारें



लिमोजिन में सफर करने पर किराया
यह सुपर लग्जरी कार किराए पर लेने पर आपको 2 घंटे अथवा 20 किलोमीटर के 15 हजार, 4 घंटे अथवा 40 किलोमीटर के 25 हजार तथा 8 घंटे अथवा 80 किमी के लिए 45 हजार रूपए का भुगतान करना होगा। इसके अलावा प्रत्येक अतिरिक्त घंटे के लिए आपको 3 हजार और प्रत्येक अतिरिक्त किमी के लिए 300 रूपए का भुगतान करना होगा।


बीएमडबलू 3जी सीरीज ओर मर्सिडीज बैंज ई क्लास का रेंट
इन कारों में सफर करने हेतु किराए पर लेने पर आपको 4 घंटे अथवा 40 किलोमीटर के लिए क्रमश: 3 और 4 हजार रूपए का भुगतान करना होगा। जबकि 8 घंटे अथवा 80 किलोमीटर के के लिए क्रमश: 5 हजार और 7 हजार रूपए अदा करने होंगें। इसके अलावा प्रत्येक घंटे के लिए क्रमश: 500 और 700 रूपए तथा प्रत्येक अतिरिक्त घंटे के लिए 50 और 70 रूपए चुकाने होंगें।


यह भी देखें- एक फुल ईधन टैंक में दुनिया के 14 देश घूमी ये ऑडी कार


प्रतिदिन के हिसाब से भी ले सकते हैं किराए पर
घंटे अथवा दूरी के अलावा इन लग्जरी कारों को आप प्रतिदिन के हिसाब से भी किराए पर ले सकते हैं। मर्सिडीज बैंज एस क्लास अथवा बीएमडब्लू 7 सीरीज और ऑडी क्यू 7 को आप 22 हजार रूपए प्रतिदिन के हिसाब से किराए पर ले सकते हैं। वहीं बीएमडब्लू 3 सीरीज को 8 हजार और मर्सिडीज बैंज ई क्लास 12 हजार रूपए प्रतिदिन के हिसाब से किराए पर ले सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो