scriptशानदार ऑफर! घर ले आईए मनपसंद Car, नहीं देनी होगी EMI | Offer on cars: Buy A New car at just down payment and without EMI | Patrika News
कार

शानदार ऑफर! घर ले आईए मनपसंद Car, नहीं देनी होगी EMI

इस ऑफर के तहत आप 10 लाख रूपए तक की कार ले सकते हैं जिसकी ईएमआई विज्ञापन कंपनी चुकाएगी

Jun 15, 2015 / 12:47 pm

Anil Kumar

EMI Free Car offer

EMI Free Car offer

नई दिल्ली। कार खरीदना सभी सपना होता है और यदि बिना ईएमआई दिए ही कार मिल रही हो तो कार लेना और भी आसान हो जाता है। भारत में कई विज्ञापन कंपनियां ऎसी ही अनोखी स्कीम्स लेकर आई है जिसके तहत आप 10 लाख रूपए तक की कोई भी कार ले सकते है जिसकी ईएमआई ये कंपनियां भरेंगी। इसके लिए बस आपको कार अपनी कुछ स्टीकर्स लगाने होंगे जिसकी एवज में विज्ञापन कंपनी आपकी कार की 3 साल तक की ईएमआई भरेगी।




ये है ऑफर और शर्ते
यह विज्ञापन ऑफर फिलहाल 10 लाख रूपए तक की कीमत वाली कारों पर ही दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत आपको कार की कुल कीमत का 25 फीसदी हिस्सा डाउन पेमेंट के तौर पर चुकाना देना होगा। इसके बाद जिस कंपनी के ऑफर के तहत आप कार ले रहे हैं वो आपकी कार के 40 से 60 फीसदी हिस्से पर उसकी मर्जी के विज्ञापन लगाएगी। कंपनी की शर्त है कि इन विज्ञापनों के साथ छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए और इसके अलावा आपकी कार प्रत्येक महीने कम से कम 1000 से 1500 किलोमीटर चलनी चाहिए। यदि आप तय सीमा से कम दूरी तक कार चलाते हैं तो कंपनी ईएमआई का भुगतान नहीं करेगी।


यह भी देखें- मारूति सुजुकी एस-क्रोस की एडवांस बुकिंग्स शुरू, लॉन्च जल्द

कंपनी ऎसे करती है कार की मॉनिटरिंग
कंपनी के ईएमआई फ्री ऑफर के तहत कार लेने के बाद आप उसें चला रहे हैं या नहीं इसकी मॉनिटरिंग जीपीएस के जरिए की जाती है।

ये कंपनियां दे रही है ऑफर
-ईएमआईफ्रीकार डॉट कॉम
-ड्रीमर्स मीडिया एंड एडवर्टाइजिंग प्राइवेट लिमिटेड
-टेंशनफ्रीकार डॉट कॉम


यह भी देखें- ये रही भारत में उपलब्ध सबसे सस्ती 3 ऑटोमेटिक कारें


कंपनी की फ्रंचाइजी भी ले सकते हैं
ईएमआईफ्री कार लेने के साथ-साथ आप कंपनी की फ्रेंचाइजी भी ले सकते हैं। ऎसा ऑफर ईएमआईफ्रीकार डॉट कॉम दे रही है। इस ऑफर के तहत आप विज्ञापन का काम शुरू कर सकते हैं। इस ऑफर के लिए कंपनी का दावा है कि इसमें जो पूंजी आप लगाएंगे, उसके लगभग 10 महीने बाद आपको रिटर्न मिलना शुरू हो जाएगा। इस ऑफर के बारे में कंपनी का कहना है वह इसके तहत युवाओं को मौका देना चाहती है।

ऎसे मिलेगी फ्रेंचाइजी
कंपनी की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको उसकी वेबसाइट पर जाकर लॉग इन करना होगा। इसके बाद चाही गई सभी जानकारियां देनी होगी जिसके बाद कंपनी आपको फ्रेंचाइजी देगी। आप इस लिंक http://www.emifreecar.com/franchise.php पर क्लिक करके भी फ्रेंचाइजी के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Home / Automobile / Car / शानदार ऑफर! घर ले आईए मनपसंद Car, नहीं देनी होगी EMI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो