script

उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा देने के लिए ओला ने लांच की ‘शेयर एक्सप्रेस’ 

Published: Jan 05, 2017 12:07:00 pm

बेहतर एवं किफायती सेवाएं उपलब्ध कराने के प्रयास में कैब एग्रीगेटर ओला ने हाल ही में 100 से अधिक मार्गों पर एक नए फीचर ‘शेयर एक्सप्रेस’ को लॉन्च किया है। 

Ola

Ola

बेंगलुरू। शेयर्ड मोबिलिटी सेगमेन्ट में उपभोक्ताओं को और बेहतर एवं किफायती सेवाएं उपलब्ध कराने के प्रयास में कैब एग्रीगेटर ओला ने हाल ही में 100 से अधिक मार्गों पर एक नए फीचर ‘शेयर एक्सप्रेस’ को लॉन्च किया है। 

शेयर एक्सप्रेस की सेवाओं में विस्तार होगा
कंपनी ने बुधवार को एक बयान जारी कर बताया कि शेयर एक्सप्रेस, ओला शेयर राईड की कीमतों में 30 फीसदी तक कमी लाकर राईड शेयरिंग के अनुभव को कई गुना बेहतर एवं किफायती बनाती है। शेयर एक्सप्रेस फीचर को शहर के कुछ लोकप्रिय निर्धारित मार्ग पर शुरू किया गया है। वे उपभोक्ता जिनकी पिक-अप एवं ड्रॉप-ऑफ लोकेशन आपस में मेल खाती है, वे ओला ऐप के शेयर आइकन पर जाकर अपने लिए राईड बुक कर सकते हैं। निकट भविष्य में ओला 10 शहरों के 300 से अधिक मार्गों पर शेयर एक्सप्रेस की सेवाओं को विस्तारित करने की योजना बना रही है।

राईड की कीमत 4 किलोमीटर के लिए मात्र 30 रुपए है
ओला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और श्रेणी प्रमुख रघुवेश सरूप ने कहा, ओला सड़कों पर प्रदूषण एवं जाम की समस्याओं को कम करने के लिए प्रतिबद्ध है। शेयर्ड राईड के लिए हमारा नया फीचर ‘शेयर एक्सप्रेस’ ओला शेयर को और अधिक किफायती बनाता है। इसके साथ राईड की कीमत 4 किलोमीटर के लिए मात्र 30 रुपये हो जाती है। अत्याधुनिक एल्गोरिदम उन उपभोक्ताओं का मिलान करती है जो एक ही रूट पर यात्रा करना चाहते है। शेयर एक्सप्रेसÓ के लॉन्च के साथ हम भीड़भाड़ भरे शहरों के सबसे व्यस्त मार्गों पर टै्रफिक कम करते हुए उपयोगकर्ताओं को त्वरित सेवाओं से लाभान्वित करना चाहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो