scriptRenault की पॉपुलर कार Kwid ने हासिल किया नया माइलस्टोन, बेचीं इतनी कारें | Renault Kwid crosses 1.75-lakh unit sales milestone in India | Patrika News

Renault की पॉपुलर कार Kwid ने हासिल किया नया माइलस्टोन, बेचीं इतनी कारें

Published: Jul 25, 2017 06:09:00 pm

 वाहन निर्माता रेनो इंडिया ने कॉम्पैक्ट हैचबैक सेगमेंट में 175,000 से ज्यादा रेनो क्विड कारों को बेचने का आंकड़ा पार कर लिया है। 

renault Kwid

renault Kwid

नई दिल्ली। Renault की लोकप्रिय हैचबैक कार क्विड ने बहुत कम समय में लोगों की अच्छी खासी जगह बना ली है। अब क्विड ने एक और माइलस्टोन अपने नाम कर लिया है। वाहन निर्माता रेनो इंडिया ने कॉम्पैक्ट हैचबैक सेगमेंट में 175,000 से ज्यादा रेनो क्विड कारों को बेचने का आंकड़ा पार कर लिया है। 

कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि जीएसटी के लाभ ग्राहकों को सौंपने के रेनो इंडिया के निर्णय से रेनो क्विड अब पहले से भी ज्यादा एफोर्डेबल हो गई है। इसकी कीमत 2.62 लाख रुपये (एक्स-दिल्ली) से शुरू होती है। क्विड पर कुल बचत 5,200 से लेकर 29,500 रुपये के बीच है।

रेनो इंडिया ऑपरेशंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक सुमित साहनी ने कहा, “भारत में मिनी हैचबैक सेगमेंट की गलाकाट स्पर्धा के बीच रेनो क्विड ने अपने आप को साबित किया है। इसको लांच करने के समय से ही हमने नियमित अंतराल में उत्पाद की वृद्धि और नवाचार अपनाने पर जोर दिया। इसके लिए हमने क्लाइम्बर और एएमटी संस्करण भी बाजार में उतारे।”

उन्होंने कहा, भारतीय ग्राहक ऐसे उत्पादों का साथ देते और पसंद करते हैं, जो कीमतों की सर्वश्रेष्ठ पेशकश करने के साथ-साथ आधुनिक और समकालीन भी हों।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो