> >

टाटा ने पेश किया बड़ा ऑफर, मात्र 10 हजार में बुक करें ये शानदार कार

Updated: IST Tata Tigore
टाटा मोटर्स 29 मार्च को नई सेडान कार 'टिगोर' को लॉन्च करने जा रही है।कंपनी ने इस सेडान कार की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।

नई दिल्‍ली। देश की बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स इस माह 29 मार्च को नई सेडान कार 'टिगोर' को लॉन्च करने जा रही है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है मार्केट में यह कार 4.5 लाख की कीमत के आसपास लॉन्च हो सकती है। कंपनी ने इस सेडान कार की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। टाटा डीलर्स के शोरूम पर जाकर आप अपने लिए इस कार को बुक करवा सकते है। इस कार का बुकिंग अमाउंट मात्र 10,000 रुपए रखा गया है।

टाटा मोटर्स ने साल 2016 में ऑटो एक्सपो में इसके कॉन्सेप्ट मॉडल को पेश किया था।Tigorको कंपनी की हैचबैक कार टिआगो की तर्ज पर तैयार किया गया है। टिगोर को कुछ-कुछ डिजाइन भी टिआगो कार से मिलता-जुलता है। टिगोर के फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें हारमन का 8 स्पीकर वाला कनेक्टनेक्स्ट इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा। साथ ही इसमें जीपीएस नेविगेशन, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, दो ड्राइव मोड (ईको और सिटी) होंगे। इन सबके के अलाव यह कार ड्यूल-टोन इंटीरियर अपहोल्स्ट्री, ड्यूल एयरबैग, ABS के साथ EBD और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स से लैस होगी।

यह कार भी टिआगो हैचबैक की तरह पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध होगी। पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन इंजन मिलेगा, जो 85 पीएस की पावर और 114 एनएम का टॉर्क देगा। वहीं डीजल वर्जन में 1.05 लीटर का रेवोटॉर्क इंजन मिलेगा, यह 70 पीएस की पावर और 140 एनएम का टॉर्क देगा। दोनों वेरिएंट 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस होंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि इस कार में ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिल सकता है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???