scriptटाटा लेकर आ रही है पहली स्पोर्ट्स कार, इस कार से है इंस्पायर्ड | Tata will Launch Sports car soon in India | Patrika News
कार

टाटा लेकर आ रही है पहली स्पोर्ट्स कार, इस कार से है इंस्पायर्ड

टाटा की यह स्पोर्ट्स कार अल्फा रोमियों से इंस्पायर्ड होगी और कार का डिजाइन की इसी की तर्ज पर तैयार किया जाएगा

Jan 09, 2017 / 04:15 pm

कमल राजपूत

Alfa romeyo

Alfa romeyo

नई दिल्ली। इंडियन ऑटोमोबाइल क्षेत्र में अच्छा खासा स्थान रखने वाली कार कपंनी टाटा मोटर्स जल्द ही एक स्पोर्ट्स कार को मार्केट में उतारने का मन बना रही है। खबर है कि टाटा की यह स्पोर्ट्स कार अल्फा रोमियों से इंस्पायर्ड होगी और कार का डिजाइन की इसी की तर्ज पर तैयार किया जाएगा।

2018 की शुरुआत तक लॉन्च हो सकती है यह कार
ऑटो एक्सपर्ट के मुताबिक टाटा कपंनी इस कार को इस साल जेनेवा में होने वाले ऑटो एक्सपो के दौरान शोकेस कर सकती है और प्लान के मुताबिक सब कुछ सही चलता रहा तो कपंनी 2018 की शुरुआत तक इस स्पोर्ट्स कार को बाजार में उतार सकती है। बता दें यह कार टाटा की पहली स्पोर्ट्स कार है। इस गाड़ी के साथ कपंनी रियर माउंटेड इंजन देने वाली है जो कि इस कार की रफ्तार को और तेज बनाएगा। हालांकि टाटा की ओर से इस कार के बारे में कोई भी जानकारी अधिकारिक तौर पर शेयर नहीं की गई है।

इस साल लॉन्च होगी टाटा की नेक्सॉन कार
टाटा की इस कॉन्सेप्ट स्पोर्ट्स कार को टाटा मोटर्स यूरोपियन टेक्निकल सेंटर तैयार कर रहा है। कपंनी की ओर से फिलहाल इस कार का ड्राइंग पैटर्न भी जारी नहीं किया गया है और इस खबर में हम आपको उस अल्फा रोमियो कार की फोटो दिखा रहे है जिससे टाटा की यह स्पोर्ट्स कार इंस्पायर्ड है। वैसे आपको बता दें टाटा कपंनी इस साल अपनी एक नई कार टाटा नेक्सॉन लॉन्च करने जा रही है। नेक्सॉन की अनुमानित कीमत 7 से 10 लाख की बीच में बताई जा रही है। 

Home / Automobile / Car / टाटा लेकर आ रही है पहली स्पोर्ट्स कार, इस कार से है इंस्पायर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो