scriptएप आधारित कैब सर्विस उबर ने 5 अरब यात्राएं पूरी की | Uber crosses the 5 billion trip milestone amid ongoing issues | Patrika News
कार

एप आधारित कैब सर्विस उबर ने 5 अरब यात्राएं पूरी की

बयान में कहा गया कि 20 मई को सुबह सात बजकर 29 मिनट और छह सेकंड पर एक साथ 156 यात्राएं शुरू की गईं, जिसके साथ ही हमने पांच अरब का आंकड़ा पूरा कर लिया

Jun 30, 2017 / 03:48 pm

कमल राजपूत

Uber

Uber

सैन फ्रांसिस्को। एप आधारित कैब सर्विस उबर का कारोबार दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। इसका सबसे ताजा सबूत है ये आंकड़ा। बता दें ऐप बेस्ड कैब सेवा उबर ने अब तक पूरी दुनिया में 5 अरब से अधिक यात्राएं पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी खुद उबर ने अपने कस्टमर्स को दी। 

कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि 20 मई को सुबह सात बजकर 29 मिनट और छह सेकंड पर एक साथ 156 यात्राएं शुरू की गईं, जिसके साथ ही हमने पांच अरब का आंकड़ा पूरा कर लिया। यह अपने आप में बहुत बड़ा गौरव का पल है। 

आपको बता दें उबर के ये यात्राएं भारत के मुंबई, रूस के मास्को और कोलंबिया के मेडलिन शहरों सहित 24 देशों में की गई। उबर का मुख्यालाय सैन फ्रांसिस्को में है। 2009 में एक स्टार्टअप से शुरू हुई यह कंपनी इस समय छह महाद्वीपों, 76 देशों और 450 से अधिक शहरों में सेवा दे रही है। 

Home / Automobile / Car / एप आधारित कैब सर्विस उबर ने 5 अरब यात्राएं पूरी की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो