scriptग्राहकों का विश्वास हासिल करने उबेर ने लॉन्च किया ‘ड्राइवर प्रोफाइल’ | Uber launches 'driver profile' to gain rider's trust | Patrika News

ग्राहकों का विश्वास हासिल करने उबेर ने लॉन्च किया ‘ड्राइवर प्रोफाइल’

Published: Jul 25, 2017 06:53:00 pm

उबेर इंडिया के इंजीनियरिंग प्रमुख अपूर्व दलाल ने एक बयान में कहा, उबेर में हमने अपने यात्रियों को चालकों के बारे में अधिक जानकारी मुहैया कराने का तरीका शुरू किया है

Uber

Uber

नई दिल्ली। एप आधारित अग्रणी कैब सेवा प्रदाता उबेर ने यात्री और चालक के बीच भरोसे की कमी को दूर करने के लिए मंगलवार को नया ‘ड्राइवर प्रोफाइल’ फीचर लांच किया, जो यात्री को चालक के बारे में विस्तृत जानकारी देगा। 

उबेर इंडिया के इंजीनियरिंग प्रमुख अपूर्व दलाल ने एक बयान में कहा, उबेर में हमने अपने यात्रियों को चालकों के बारे में अधिक जानकारी मुहैया कराने का तरीका शुरू किया है। हमारा मानना है इससे चालक और यात्री के बीच भरोसा बढ़ेगा।

इस बीच चालक अपने प्रोफाइल में अपने बारे में विस्तृत जानकारी जोड़ सकते हैं, जैसे कि वे कितनी भाषाएं जानते हैं, उनका गृहनगर कहां है, किस शहर में रहते हैं और अपने बारे में कई अन्य मजेदार जानकारियां भी साझा कर सकते हैं।

वहीं, यात्री दूसरी तरफ चालक की तस्वीर पर क्लिक कर उसके बारे में और विस्तृत जानकारी हासिल कर सकते हैं। अतीत में ऐसी कई घटनाएं हुई है जब यात्रियों ने चालकों से मिले बुरे अनुभवों की शिकायत की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो