इसुजु अगले माह भारत में लॉन्च कर सकती है नई एसयूवी MU-X

Updated: IST ISUZU MU-X
कंपनी MU-X एसूयवी को कॉम्पेटिटिव कीमत में पेश करेगी। यह एसयूवी वर्तमान में चल रही कंपनी की MU-7 को रिप्लेस करेगी

नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल कंपनी इसुजु(ISUZU) भारत में अपनी नई SUV को लॉन्च करने के मूड में है। खबर है कि कंपनी इस एसयूवी कार MU-X को अगले माह यानि मई, 2017 में लॉन्च कर सकती है। कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन ऑटो एक्सपर्ट के मुताबिक इस एसयूवी की कीमत 24 से 28 लाख रुपए के आसपास हो सकती है।

MU-X कंपनी की MU-7 को रिप्लेस करेगी
इसुजु की यह नई कार मार्केट में टोयोटा फोर्चुनर, शेवरले ट्रेलब्रेजर और फोर्ड एंडेवर की टक्कर की होगी। कंपनी अपने D-max v-Cross का प्रोडक्शन आंध्र प्रदेश स्थित सिरी सिटी प्लांट में करती है। कहा जा रहा है कंपनी इस नई एसूयवी MU-X को प्रोडक्शन भी इस प्लांट में कर सकती है। जानकारों का कहना है कि कंपनी MU-X एसूयवी को कॉम्पेटिटिव कीमत में पेश करेगी। यह एसयूवी वर्तमान में चल रही कंपनी की MU-7 को रिप्लेस करेगी।

3.0 लीटर डीजल इंजन के साथ पेश होगी MU-X
अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसुजु ने MU-X एसयूवी को 3.0 लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया है। इस इंजन के साथ यह कार 174 बीएचपी की पॉवर के साथ 380 न्यूटन मीटर टार्क भी जनरेट करती है। खबर है कि कंपनी भारत में इस कार को इस इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है। हां, इतना जरूर है कि इसके पॉवर और टार्क में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। हालांकि इस कार के फीचर्स की पूरी जानकारी के तो इसके लॉन्चिग के बाद ही पता चल पाएगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???