scriptनिसान टेरेनो का ग्रूव एडिशन लॉन्च, वीडियो में देखिए खूबियां | Nissan Terano Groov Limited Edition launched | Patrika News

निसान टेरेनो का ग्रूव एडिशन लॉन्च, वीडियो में देखिए खूबियां

Published: May 15, 2015 02:25:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

निसान टेरेनो ग्रूव लिमिटेड एडिशन में फ्री दिए गए हैं 30 हजार रूपए के अतिरिक्त फीचर्स, मिलेंगी सिर्फ 250 यूनिट्स

Nissan Terrano Groov Limited Edition

Nissan Terrano Groov Limited Edition

नई दिल्ली। जापानी कार निर्माता निसान ने अपनी एसयूवी कार निसान टेरेनो का स्पेशल लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे निसान टेरेनो ग्रूव नाम से जारी किया है। इसमें एक और खास बात ये है कंपनी इस शानदार और अतिरिक्त फीचर्स वाले एडिशन की सिर्फ 250 यूनिट्स ही बनाकर बेचेगी। कंपनी ने इसे 11.45 रूपए की कीमत में पेश किया है।

30000 रूपए की कीमत के अतिरिक्त फीचर्स
Nissan Terrano Groov Limited Edition की एक और खास बात ये है कि 30000 रूपए कीमत के अतिरक्ति फीचर्स के बावजूद कंपनी ने इसे पहले से मौजूद एक्सएल (ऑप्शन) वेरियंट की कीमत में उतारा है। यह 1.5 लीटर, 4 सिलेंडर के9के डीजल इंजन के साथ आया है जो 20.45 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देता है।

निसान टेरेनो ग्रूव लिमिटेड एडिशन के फीचर्स
कंपनी ने इसमें रूफ पर मेट्ट ब्लैक रेप, फोग लाइट्स के चारों तरफ क्रोम हाइलाइट्स, बूटलिड तथा टेलगेट, रॉकफोर्ड फोस्गेट स्पीकर सिस्टम, दरवाजों पर एलईडी स्कफ प्लेट्स तथा ब्रांडेड फेब्रिक फ्लोर मेट्स आदि फीचर्स दिए हैं।

टीवी कॉमर्शियल भी हुआ जारी
निसान टेरेनो ग्रूव लिमिटेड एडिशन का टीवीसी कॉमर्शियल भी जारी किया जा चुका है। इस वीडियो में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी हैं जो इस कार को देखकर रॉकिंग डांस करते हुए नजर आते हैं।

देखें वीडियो
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो