Patrika Hindi News

नजीब अहमद मामला : सीबीआई ने जेएनयू परिसर का दौरा किया

Updated: IST Najeeb Ahmad
दिल्ली हाई कोर्ट ने 16 मई को केंद्रीय जांच ब्यूरो को नजीब के मामले की जांच का निर्देश दिया था

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों ने जवाहर लाल नेहरू (जेएनयू) परिसर से पिछले साल अक्टूबर में लापता हुए छात्र नजीब अहमद के मामले में प्रशासन और छात्रों से पूछताछ के लिए सोमवार को विश्वद्यिालय का दौरा किया। पिछले 10 दिनों में जांच एजेंसी का जेएनयू परिसर का यह चौथा दौरा है। सीबीआई ने नजीब के संदिग्ध हालत में लापता होने को लेकर तीन जून को मामला दर्ज किया था।

दिल्ली हाई कोर्ट ने 16 मई को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को नजीब के मामले की जांच का निर्देश दिया था। एमएससी प्रथम वर्ष का छात्र नजीब आरएसएस की छात्र शाखा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के सदस्यों के साथ कथित झड़प के बाद 14-15 अक्टूबर की रात को जेएनयू के अपने छात्रावास से लापता हो गया था। हालांकि, एबीवीपी ने नजीब की गुमशुदगी से किसी भी प्रकार के संबंध से इंकार किया है।

JNU कैंपस से गायब छात्र का अब तक नहीं चला पता, बदायूं में आक्रोश

बदायूं। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में पढ़ रहे छात्र नजीब अहमद का अब तक कोई पता नहीं चला है। वो 15 अक्टूबर से जेएनयू कैंपस से गायब है। एमएससी बायोटेक्नोलॉजी के फर्स्ट ईयर का छात्र नजीब अहमद बदायूं शहर का रहने वाला है। उसकी बरामदगी न होने पर शहर के लोगों में आक्रोश हैं। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट तक प्रोस्टेट मार्च निकाला।

एबीवीपी व दिल्ली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

प्रोस्टेट मार्च में युवकों ने दिल्ली पुलिस और एबीवीपी मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। जिसके माध्यम से मांग की गई है कि छात्र नजीब अहमद को जल्द ही तलाशा जाए। बता दें कि नजीब अहमद शहर कोतवाली के वैदो टोला मोहल्ले का रहने वाला है। उसके गायब होने की खबर जैसे ही परिजनों को हुई वो लोग दिल्ली चले गए।

दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ थाने में केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक, छात्र नजीब अहमद जेएनयू के माही मांडवी हॉस्टल के कमरा नंबर 102 में रहता था। शुक्रवार को दो गुटों में कैंपस में झगड़ा हुआ था, इसके बाद शनिवार सुबह से ही नजीब का कुछ भी पता नहीं चला है। नजीब के परिजनों ने वसंत कुंज नॉर्थ थाने में उसके गुम होने की एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???